Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक को घर के अंदर लाने के लिए बिग बॉस ने अभिनव शुक्ला के सामने रखी ये शर्त

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.
सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

बिग बॉस (Bigg Boss) ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को गार्डन एरिया से घर में लाने के लिए अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के सामने एक शर्त रखी है. प्यार या गेम में अभिनव चुनेंगे किसका साथ देंगे ये देखना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 3:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का महासंग्राम पहले टास्क के बाद शुरू हो गया है. बिग बॉस (Bigg Boss) में पहले टास्क में हुई खींचतान के बाद आज आने वाला शो भी बहुत धमाकेदार होने वाला है. शो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कपल को तौर पर एंट्री ली, लेकिन रिजेक्टेड होने की वजह से वह (रुबीना दिलैक) अभी तक घर में बाहर यानी गार्डन एरिया ही दिन गुजार रही हैं और अभिनव घर के अंदर हैं. रुबीना दिलैक को गार्डन एरिया से घर में लाने के लिए अभिनव के सामने एक शर्त रखी है.

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- प्यार या गेम अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन हालातों में चुनेंगे किसका साथ? वीडियो में बिग बॉस अभिनव से कहते हैं कि अगर अभिनव चाहें तो नॉमिनेशन से मिली इम्यूनिटी के बदले वो अपनी पत्नी रुबीना को घर के अंदर जगह दिलवा सकते हैं. ये सुनने के बाद रुबीना और अभिनव दोनों ही इमोशनल हो जाते हैं. रुबीना की आंखें भी भर आती हैं. अब ये देखना होगा कि अभिनव रुबीना के लिए अपनी इम्यूनिटी कुर्बान करेंगे या नहीं.






दरअसल, कल दिए गए टास्क में अभिनव शुक्ला को इस हफ्ते इम्यूनिटी मिली है. इससे अभिनव इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया से सेफ हो गए.

आपको बता दें कि शो की शुरुआत में स्पेशल ऑडियंस यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के पास ये पावर थी कि वो किसी भी सदस्य को रिजेक्ट जोन में डाल सकते हैं. उन्होंने अभिनव को सिलेक्ट किया था और रुबीना को रिजेक्ट. इस वजह से रुबीना को गार्डन एरिया में रहना पड़ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज