बिग बॉस 14: सलमान खान के शो में भाग ले सकते हैं अध्ययन सुमन, निया शर्मा और विवियन डीसेना

बिग बॉस 14: सलमान खान के शो में भाग ले सकते हैं अध्ययन सुमन, निया शर्मा और विवियन डीसेना
अध्ययन सुमन, निया शर्मा, विवियन डीसेना. (Photo Credit - Instagram)

शेखर सुमन के बेटे एक्टर अधययन सुमन (Adhyayan Suman) लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार निया शर्मा (Nia Sharma) और विवियन डीसेना (Vivian DSena) बिग बॉस-14 में भाग ले सकते हैं. इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) ही इस शो को होस्ट करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
सलमान खान (Salman Khan) कथित तौर पर रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें (Bigg Boss-14) सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. शो के सितंबर में प्रसारित होने की उम्मीद है और मीडिया में 3 पॉपुलर एक्टर्स के शो का हिस्सा बनने की खबरें चल रही हैं.

एक सूत्र के हवाले से मीडिया में एक रिपोर्ट छपी है कि, 'हां, सलमान खान बिग बॉस 14 के बोर्ड पर हैं और शो का प्रसारण दो महीने में शुरू हो जाएगा. हमने संभावित प्रतिभागियों से बात करना शुरू कर दिया है, उनमें से लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार, विवियन डीसेना (Vivian DSena), निया शर्मा (Nia Sharma) और शेखर सुमन के बेटे एक्टर अधययन सुमन (Adhyayan Suman) प्रमुख हैं, और उम्मीद है कि वे बोर्ड पर आएंगे.'निया शर्मा टीवी के सफल शो 'नागिन- भाग्य का जहरीला खेल (Naagin - Bhagya Ka Zehreela Khel)' का हिस्सा थीं, जो हाल ही में समाप्त हुई है. उन्हें शीर्ष 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला सूची में दो बार रैंकिंग पाने के लिए जाना जाता है.

मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार, रियाज़ 3 सहित कुछ बॉलीवुड फ़िल्मों में नज़र आ चुके अधययन सुमन (Adhyayan Suman) इन दिनों तब से सुर्ख़ियों में हैं जब उनके पिता और टीवी शो होस्ट करने के लिए फेसम शेखर सुमन ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए एक अभियान शुरू किया है. अधययन कई साल पहले राज़ 3 के सह-कलाकार कंगना रनौत के साथ रिश्ते में थे.



विवियन डीसेना छोटे पर्दे पर भी एक लोकप्रिय चेहरा हैं, क्योंकि वे शक्ति-अस्तित्व के एहसास की, प्यार की ये एक कहानी और 2014 में मधुबाला - एक इश्क एक जूनून सहित विभिन्न शो में दिखाई दे चुकी हैं. वे अन्य रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 8' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' में भी भाग ले चुकी हैं.
बिग बॉस 13 हिट हुआ था और सबसे लंबा सीजन बन गया क्योंकि इसका प्रीमियर 29 सितंबर, 2019 को हुआ था और 15 फरवरी को इसका समापन हुआ था. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले रनर-अप के रूप में असीम रियाज़ के साथ शो जीता. दूसरे रनर-अप के रूप में शहनाज गिल रहीं. टीवी कलाकार पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह भी शो में शहनाज़ जरीवाला और कोएना मित्रा के साथ थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading