अपना शहर चुनें

States

BB-14: निक्की-राखी के बाद तीसरे फाइनलिस्ट बने राहुल वैद्य! मुंह ताकते रह गए अली-रुबीना

राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के तीसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं.
राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के तीसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं.

निक्की तंबोली और राखी सावंत पहले ही फिनाले की रेस में शामिल हो गए हैं. तो अब बाकी के बचे कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अली गोनी (Aly Goni) फिनाले में एंट्री के लिए बेताब हैं. इसी बीच खबर है कि राहुल वैद्य ने भी फिनाले में अपनी जगह बना ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2021, 8:21 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 का फिनाले नजदीक है और कंटेस्टेंट में फाइनलिस्ट बनने की रेस तेज हो गई है. सभी कंटेस्टेंट फाइनल्स में पहुंचने की पूरी कोशिश में जुटे हैं. 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के बीते एपिसोड में घरवाले टिकिट टू फिनाले के लिए टास्क परफॉर्म करते दिखे थे. इस टास्क में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने फिनाले में अपनी जगह बनाई है. अब जब निक्की तंबोली और राखी सावंत पहले ही फिनाले की रेस में शामिल हो गए हैं. तो अब बाकी के बचे कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अली गोनी (Aly Goni) फिनाले में एंट्री के लिए बेताब हैं.

इसी बीच खबर है कि राहुल वैद्य ने भी फिनाले में अपनी जगह बना ली है. 'बिग बॉस 14' वीकेंड का वार में राहुल वैद्य अली गोनी (Aly Goni) को पीछे करके फिनाले में अपनी जगह बना लेंगे. बिग बॉस 14 खबर देने वाले फैन पेज द खबरी ने इस खबर की पुष्टि की है. रिपोर्ट की मानें तो आज राहुल वैद्य एक मुकाबले में अली गोनी को हराने वाले हैं, जिसके बाद वह फिनाले में अपनी जगह सुनिश्चित कर लेंगे.






इसके अलावा एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी की घर से छुट्टी होने वाली है. आज वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान देवोलीना भट्टाचार्जी को घर से बाहर का रास्ता दिखा देंगे. क्योंकि देवोलीना एजाज खान की प्रोक्सी बनकर घर में आई थीं, ऐसे में 'बिग बॉस 14' के घर से एजाज खान की भी छुट्टी हो जाएगी. बीते दिनों देवोलीना का गुस्सा काफी चर्चा में रहा था. उन्होंने जिस तरह से घर में तोड़-फोड़ की थी, उसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज