Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bigg Boss 14: अली गोनी के आगे झुके मेकर्स, क्वांरटीन रूम से मुख्य घर में हुई एंट्री

    (photo credit: twitter/@ColorsTV)
    (photo credit: twitter/@ColorsTV)

    शो में क्वारंटीन रहने पर अली (Aly Goni) का पारा इतना बढ़ गया कि उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss 14) को ही धमकी दे दी. अली के मुताबिक, उन्हें यह नहीं बताया गया था कि उन्हें इस कमरे में क्यों और कब तक रखा जाएगा. अली के गुस्सा जताने के बाद मेकर्स ने उन्हें घर में एंट्री दे दी है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 10, 2020, 9:26 AM IST
    • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के हाउस में हाल ही में टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन को परेशान देखकर कोरोना वायरस (Aly Goni Wild Card Entry) के बीच उन्होंने शो में आने का फैसला लिया. जिसके कारण उन्हें ग्लास के बने एक कमरे में सभी घरवालों से दूर रखा गया है. अली, घरवालों से बात कर सकें और सभी टास्क का हिस्सा बन सकें, इसके लिए उन्हें एक लैंडलाइन भी उपलब्ध कराया गया है, जिससे वह बाकि के घरवालों से बात करते हैं. लेकिन, बीते एपिसोड में अली इसे लेकर बिग बॉस पर भड़कते दिखे.

    शो में क्वारंटीन रहने पर अली का पारा इतना बढ़ गया कि उन्होंने बिग बॉस को ही धमकी दे दी. अली के मुताबिक, उन्हें यह नहीं बताया गया था कि उन्हें इस कमरे में क्यों और कब तक रखा जाएगा. अली के गुस्सा जताने के बाद मेकर्स ने उन्हें घर में एंट्री दे दी है. 'द खबरी' के एक ट्वीट के मुताबिक, अली गोनी के नाराजगी जाहिर करने के बाद मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस ने मुख्य घर में एंट्री दे दी है. हाल ही में बिग बॉस द्वारा शेयर किए प्रोमो में वह घर में होने वाले 'बीबी की अदालत' टास्क में भी हिस्सा लेते दिखाई दिए.


    बता दें, गुस्से में आकर अली गोनी ने खाना खाने और माइक पहनने से भी इनकार कर दिया था. एक वीडियो में अली कहते दिखे थे- 'ना माइक पहनूंगा ना खाना खाउंगा. तोड़ के निकलूंगा, फिर निकाल दो बाहर. मैं कसम खाता हूं, सब तोड़ दूंगा. एक-एक चीज यहां पे अभी.' इस पर जैस्मिन कहती हैं कि ऐसे गुस्सा नहीं करते. जिस पर अली चीखते हुए कहते हैं- 'क्यों नहीं करूं यार, मैं शो करने आया हूं, बंद होने नहीं आया यहां. यही चाहते हैं, ये...ये?' अली को इस तरह गुस्सा करते देख घर में मौजूद हर सदस्य हैरान रह जाता है.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज