Bigg Boss पर भड़के अली गोनी, BB हाउस में की तोड़फोड़ की कोशिश, बोले- 'शो करने आया हूं, बंद होने नहीं...'

(photo credit: instagram/@colorstv)
(photo credit: instagram/@colorstv)

अली गोनी (Ali Goni) को फिलहाल घर में ही मौजूद एक कांच के कमरे में क्वारंटीन रखा गया है. हालांकि, वह सभी घरवालों से बात कर सकें और सभी टास्क का हिस्सा बन सकें, इसके लिए उन्हें एक लैंडलाइन भी उपलब्ध कराया गया है, जिससे वह बाकि के घरवालों से बात करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 1:16 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के हाउस में हाल ही में टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन को परेशान देखकर कोरोना वायरस के बीच क्योंकि उन्होंने अचानक ही शो में आने का फैसला लिया, ऐसे में उन्हें क्वारंटीन (Aly Goni Wild Card Entry) नहीं किया गया. जिसके कारण उन्हें ग्लास के बने एक कमरे में सभी घरवालों से दूर रखा गया है. अली, घरवालों से बात कर सकें और सभी टास्क का हिस्सा बन सकें, इसके लिए उन्हें एक लैंडलाइन भी उपलब्ध कराया गया है, जिससे वह बाकि के घरवालों से बात करते हैं.

लेकिन, अब लगता है अली ग्लास से बने रूम में रहकर काफी परेशान हो गए हैं. हाल ही में कलर्स टीवी की ओर से एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें वह बिग बॉस पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं. जिस पर जैस्मिन उन्हें शांत रहने के लिए कहती हैं, लेकिन अली उनकी भी सुनने से इनकार कर देते हैं. यही नहीं, अली की इस हरकत को लेकर अब जल्द ही कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान उनकी क्लास भी लगाने वाली हैं.


इस वीडियो में अली गुस्से में कहते दिख रहे हैं- 'ना माइक पहनूंगा ना खाना खाउंगा. तोड़ के निकलूंगा, फिर निकाल दो बाहर. मैं कसम खाता हूं, सब तोड़ दूंगा. एक-एक चीज यहां पे अभी.' इस पर जैस्मिन कहती हैं कि ऐसे गुस्सा नहीं करते. जिस पर अली चीखते हुए कहते हैं- 'क्यों नहीं करूं यार, मैं शो करने आया हूं, बंद होने नहीं आया यहां. यही चाहते हैं, ये...ये?' अली को इस तरह गुस्सा करते देख घर में मौजूद हर सदस्य हैरान रह जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज