अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति को लेकर अली गोनी ने उड़ाया मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति (Husband) को लेकर अली गोनी (Aly Goni) ने मजाक उड़ाना शुरु कर दिया तो राखी ने भी अली को मुंहतोड़ जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 6:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं. यहां पर कभी टास्क तो कभी खान को लेकर आए दिन झगड़े देखने को मिल जाते हैं. वहीं हाल ही में ऐसा ही झगड़ा राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) के हुआ. इस झगड़े के दौरान अली ने राखी के पति का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया, इस दौरान अर्शी खान ने भी अली का साथ किया. दोनों राखी को फेक बताते नजर आए और कई अन्य बातें भी कहीं. वहीं ये सब सुनने के बाद राखी ने भी अली को मुंहतोड़ जवाब दिया.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस प्रसारित करने वाले कलर्स चैनल ने आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की है, जिसमें पहले अली गोनी खाना बनाते हुए सोनाली फोगाट के साथ मस्ती कर रहे है, इस दौरान राखी बीच से गुजरते हुए कहती हैं कि दीदी का किसी ने दिल दुखा दिया है. ये सुनकर अली भड़क जाते हैं और कहते हैं- 'हां तुम आ जाओ'... राखी कहती हैं कि- उसे किसी ने ठीढ़ बोला है... हर होती है किसी इंसान को सताने की. वहीं ये सुनकर अली और अर्शी बोल पड़ते हैं कि 'तू कौन होती है बताने वाली'.. इस दौरान दोनों के बीच बहस बढ़ जाती है और अली कहते हैं कि 'तेरा तो पति भी नहीं है यहां, गायब है वो.. मेरी तो मेरे साथ थी, तेरा तो गायब है'. यहां देखें अली और राखी की जबरदस्त फाइट-
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



वहीं अली की इस बात पर राखी कहती हैं वो सभी उनके सच्चे प्यार से जलते हैं. इस पर अली और अर्शी राखी को 'फेक' कहते हुए दिखते हैं. अली, राखी के अभिनव को लेकर प्यार के ट्रैक को फेक कहते हैं और उनके पति के बारे में पूछते हैं... इस पर राखी कहती हैं कि उससे तुम्हें क्या मतलब है. राखी कहती हैं- 'अली तुम्हारा लव फेक है मेरा नहीं है, रोने से प्यार सच्चा नहीं दिखता. इस्तेमाल करता है इंसान को... कपड़े धोने में... खाना बनाने में... हर चीज में... मैंने तो ये नहीं किया है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज