Bigg Boss 14: जैस्मिन से दोस्ती पर बोले अली गोनी- 'मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता उसकी जगह'

अली गोनी- जैस्मिन भसीन दोनों अच्छे दोस्त हैं.
अली गोनी- जैस्मिन भसीन दोनों अच्छे दोस्त हैं.

अली गोनी (Aly Goni) ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) संग अपनी दोस्ती की गहराई पर बात करते हुए कहा- 'वो एक इंसान होता है आपकी लाइफ में जो बहुत क्लोज होता है. जिसकी जगह कोई नहीं ले पाता. मुझे लगता है मेरे लिए जैस्मिन वह इंसान है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 7:45 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में शो में टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री हुई है. जिसके बाद जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) काफी खुश लग रही हैं. कलर्स द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो में अली कहते भी दिखे थे कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड से भी कीमती फ्रेंड (जैस्मिन भसीन) से दूर नहीं रह सकते और यही वजह है कि अली सब कुछ छोड़ जैस्मिन का सहारा बनने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर तक पहुंच गए.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग अपनी दोस्ती की गहराई पर बात करते हुए कहा- 'वो एक इंसान होता है आपकी लाइफ में जो बहुत क्लोज होता है. जिसकी जगह कोई नहीं ले पाता. मुझे लगता है मेरे लिए जैस्मिन वह इंसान है. वह मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. मेरी सबसे अच्छी दोस्त और परिवार की सदस्य.'

ये भी पढ़ेंः नेहा कक्कड़-काजल अग्रवाल के बाद गौहर खान बनेंगी दुल्हनिया, जैद दरबार से हुई सगाई



बता दें, जैस्मिन भसीन का इमोशनल ब्रोकडाउन ही वह वजह थी जिसके चलते उन्होंने शो में हिस्सा लिया. अली का कहना है कि, वह प्रोडक्शन हाउस से चर्चा में ही थे, की इसी बीच जैस्मिन के साथ ये सब हुआ. वह बहुत रो रही थी और यह देखकर मुझे अच्छा नहीं लग रहा था. कहीं ना कहीं यही वजह है कि मैंने शो में हिस्सा लिया.



गौरतलब है कि आखिरी हफ्ते में जैस्मिन भसीन राहुल वैद्य से उलझ बैठी थीं. जिसके बाद वह यह कहकर रोने लगीं कि राहुल वैद्य ने जान-बूझकर उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश की. हालांकि, इस घटना के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर क्रिटिसाइज भी किया गया, जिसमें कई पूर्व कंटेस्टेंट शामिल थे. यूजर्स के मुताबिक, इस पूरी घटना के दौरान राहुल वैद्य ने ऐसा कुछ नहीं किया था. जिसकी वजह से जैस्मिन इतना रिएक्ट करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज