Bigg Boss 14: घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसे अभिनव शुक्ला, अर्शी खान ने एंट्री लेते ही...

(photo credit: instagram/@rubinadilaik/@arshikofficial)

(photo credit: instagram/@rubinadilaik/@arshikofficial)

शो में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) को भी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की पर्सनैलिटी काफी पसंद आई है. जिसका अंदाजा, हाल ही में चैनल द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो वीडियो से लगाया जा सकता है. इस वीडियो में अर्शी खान, अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फाइनल‍िस्ट चुने जा चुके हैं. जिनमें रुबीना दिलैक, अभ‍िनव शुक्ला (Abhinav Shukla), जैस्मिन भसीन और एजाज खान ने जगह बनाई है. इस बीच घर में चैलेंजर्स ने भी एंट्री ले ली है. बीते एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने कंटेस्टेंट्स को चैलेंजर्स से मिलवाया, जिनमें विकास शर्मा, अर्शी खान (Arshi Khan), राखी सावंत, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी शामिल हैं. अब अर्शी खान के घर में एंट्री लेते ही अभिनव शुक्ला एक नई मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं. क्योंकि वह शो की फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ ही घर के बाहर भी फीमेल्स को इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं.

शो में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाली अर्शी खान को भी अभिनव शुक्ला की पर्सनैलिटी काफी पसंद आई है. जिसका अंदाजा, हाल ही में चैनल द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो वीडियो से लगाया जा सकता है. इस वीडियो में अर्शी खान, अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. जहां वह, रुबीना को अभिनव की घरवाली तो खुद को बाहरवाली बता रही हैं. वीडियो में अर्शी खान, अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट करते हुए कहती हैं, 'आप खुद को मुझसे कैसे बचाएंगे.'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



शो में चैलेंजर्स की एंट्री के साथ ही नया रोमांच देखने को मिल रहा है. जहां कुछ चैलेंजर घर में मौजूद सदस्यों की क्लास लगाते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ दर्शकों के एंटरटेनमेंट में व्यस्त हैं. बता दें, अभिनव शुक्ला की गेम स्ट्रैटजी ने भले ही दूसरों को कुछ खास इंप्रेस नहीं किया लेक‍िन उनकी पर्सनालिटी से घर के अंदर रहीं फीमेल कंटेस्टेंट्स भी काफी इंप्रेस लगी थीं. ऐसे में अब इस लिस्ट में एक और नाम अर्शी खान का जुड़ गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज