Bigg Boss-14: अभिनव शुक्ला को BFF जैस्मिन से हुई नफरत, बोले- 'नहीं रखनी दोस्ती'

जैस्मिन भसीन को लेकर अभिनव शुक्ला का चौंकाने वाला खुलासा. (फोटो साभार : Instgram)

जैस्मिन भसीन को लेकर अभिनव शुक्ला का चौंकाने वाला खुलासा. (फोटो साभार : Instgram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो खत्म होने के बाद आए दिन कंटेस्टेंट सुर्खियों में बने हुए हैं. कोई अपनी लव लाइफ को लेकर तो कोई दोस्ती और नफरत को लेकर. शो के कंटेस्टेंट रहे अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने एक चौंकाने वाला स्टेटमेंट दिया है.

  • Share this:
मुंबई : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो के सभी कंटेंस्टेंट बेहद पॉपुलर हो गए हैं. घर के बाहर निकलने के बाद भले ही सभी अपनी अपनी दुनिया में बिजी हो गए हैं, लेकिन लाइम लाइट में बने हुए हैं. फैंस भी इनके बारे में अपडेट रहना चाहते हैं और कंटेस्टेंट भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं कर रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो ,वीडियो शेयर कर फैंस को जानकारी देते रहते हैं. इसके अलावा कोई मीडिया में इंटरव्यू देकर तो कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने अनुभव शेयर कर रहा है. कंटेस्टेंट रहे अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने भी घर के अंदर अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया.

अभिनव शुक्ला बिग बॉस के घर में अपनी वजह से कम, अपनी बीवी रुबीना दिलैक की वजह से अधिक चर्चा में रहे. मीडिया से बात करते हुए अभिनव ने कहा कि ‘जैस्मिन भसीन से कभी दोस्ती नहीं रख पाएंगे और जैस्मिन के साथ कभी संपर्क में भी नहीं रहना चाहेंगे’. हांलाकि बिग बॉस के घर में अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी. लेकिन शो के दौरान अभिनव की बीवी और शो की विनर रुबीना दिलैक के बीच अच्छे संबंध नहीं रहे जिसकी वजह से अभिनव और जैस्मिन के बीच की दोस्ती टूट गई.

ये भी पढ़ेंः Kundali Bhagya की 'प्रीता' ने पूल किनारे ब्लू ड्रेस में दिए बोल्ड पोज, फोटोज देख चौंक जाएंगे आप



मीडिया से बात करते हुए अभिनव शुक्ला ने सिर्फ जैस्मिन भसीन के बारे में ही नहीं बल्कि घर के अंदर के बाकी सदस्यों के बारे में भी अपनी राय दी. अभिनव ने राहुल वैद्य को घर का सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट बताया जबकि जान कुमार सानू को कंफ्यूज करार दिया. हांलाकि अभिनव घर के अंदर की एंटरटेनर नंबर वन रहीं राखी सावंत के साथ लड़ाई होने पर अपना आपा खोने को लेकर पछतावा जाहिर किया. अभिनव इन दिनों अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के साथ खुशनुमा वक्त बिता रहे हैं. बता दें कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक  एक दूसरे से तलाक लेने वाले थे लेकिन बिग बॉस शो ने इस जोड़ी को टूटने से बचाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज