Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट को घर में एंट्री से पहले दिखानी होगी कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट, जानिए क्या है थीम

Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट को घर में एंट्री से पहले दिखानी होगी कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट, जानिए क्या है थीम
सलमान खान.

सलमान खान (Salman Khan) का चर्चित और विवादास्पद शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू होने जा रहा है. यह शो अक्टूबर के लास्ट वीक में शुरू होने वाला है. बिग बॉस के इस सीजन की थीम जंगल पर बेस्ड होगी.

  • Share this:
सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. नहीं, नहीं, उनकी कोई फिल्म रिलीज होने नहीं जा रही है. सलमान खान का चर्चित और विवादास्पद शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू होने जा रहा है. यह शो अक्टूबर के लास्ट वीक से शुरू होने वाला है. बिग बॉस के इस सीजन की थीम जंगल पर बेस्ड होगी. बिग बॉस के घर में मिलने वाली बहुत सी सुविधाएं इस सीजन में छीन ली जाएंगी और प्रतियोगियों को मुश्किल हालातों में रहना होगा. मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो, इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे और 3 कॉमनर होंगे.

बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. जिन कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी उन्हें ही घर में जाने दिया जाएगा, नहीं तो उन्हें इस सीजन में बिना कोरोना टेस्ट के हिस्सा लेने का मौका नहीं मिलेगा.

अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगा शो
शो के शुरू होने से पहले बिग बॉस के पूरे घर को सैनिटाइज किया जाएगा. सलमान खान ने केवल शनिवार का दिन इस शो की शूटिंग के लिए रखा है. इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री और टास्क के नियम पिछले सीजन की तरह ही रहेंगे. बता दें कि बिग बॉस अब तक अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाता था, लेकिन इस बार कोविड-19 और लॉकडाउन के कारण ये सीजन अब अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगा. सलमान खान इस सीजन का प्रोमो पानवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर ही शूट करेंगे.
सलमान खान ने शो मेकर्स से इस सीजन में 'सोशल डिस्टेंसिंग' का खास तौर पर ध्यान रखने को कहा है. अभी तक 'हमारी बहू सिल्क' की जान खान और 'तुझसे है राब्ता' फेम शगुन पांडे का नाम शो के कंटेस्टेंट्स के रूप में चर्चा में है. इसके अलावा अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध में उनकी नायिका बनीं शांतिप्रिया भी बिग बॉस के इस सीजन में भाग लेने की इच्छुक है. हालांकि कंटेस्टेंट्स के बारे में अभी तक शो मेकर्स और चैनल द्वारा कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading