Bigg Boss 14: एजाज संग रोमांस फरमा रहीं पवित्रा कभी एक साथ दो लोगों को कर चुकी हैं डेट, खुद किया खुलासा

पवित्रा पुनिया (Photo Credit- @pavitrapunia_/Instagram)
पवित्रा पुनिया (Photo Credit- @pavitrapunia_/Instagram)

इन दिनों पवित्रा (Pavitra Punia) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में एजाज खान संग अपने रोमांस को लेकर सुर्खियों में हैं. करीब हफ्ते भर चले मनमुटाव के बाद दोनों बीते एपिसोड में डेट पर गए. जहां दोनों के बीच रोमांटिक डांस से लेकर प्यार भरी बातें देखने को मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) काफी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस के घर में एंट्री लेने से पहले भी उनकी खूब चर्चा थी. हाल ही में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia Instagram) तब सुर्खियों में थी, जब उन्होंने पारस छाबड़ा संग अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया था और उन्हें डेट करने के अपने डिसीजन को जिंदगी का सबसे गलत फैसला बताया था. पवित्रा के इस बयान के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने उन्हें ‘Scandalous Ex’ कहा था. पारस छाबड़ा ने यह बात एक्ट्रेस के उनसे अपने शादीशुदा होने की बात छिपाने पर कही थी.

इन दिनों पवित्रा बिग बॉस 14 के घर में एजाज खान संग अपने रोमांस को लेकर सुर्खियों में हैं. करीब हफ्ते भर चले मनमुटाव के बाद दोनों बीते एपिसोड में डेट पर गए. जहां दोनों के बीच रोमांटिक डांस से लेकर प्यार भरी बातें देखने को मिली. इस बीच पवित्रा पुनिया की एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. क्लिप में पवित्रा अपने अन्य घरवालों के साथ बैठी हुई अपने पास्ट पर चर्चा करती दिख रही हैं.
वीडियो में पवित्रा कह रही हैं कि उन्होंने एक ही समय में दो लोगों को डेट किया है. यही नहीं, यह कहते हुए वह हंस रही हैं. वीडियो में पवित्रा के साथ सारा गुरपाल, राहुल वैद्य और निशांत मलखानी भी नजर आ रहे हैं. जहां पवित्रा कहती हैं, कि एक समय था, जब वह एक साथ दो लोगों को डेट कर रही थीं. वह दोनों से एक साथ बात करती थीं और कोई कन्फ्यूजन ना हो इसलिए वह दोनों को बेबी कहकर बुलाती थीं.


पवित्रा पुनिया का यह वीडियो Paras.Slays नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही यूजर ने कैप्शन में लिखा है, “ये है @Pavitrapunia की असलियत, जो एक समय पर एक साथ दो लोगों को डेट कर रही थीं और उन्हें बेवकूफ बना रही थी.”
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज