Home /News /entertainment /

Bigg Boss 14 में पुराने अंदाज में लौटीं घर की हसीनाएं, चंद्रमुखी चौटाला, सौम्या और नागिन की हुई वापसी

Bigg Boss 14 में पुराने अंदाज में लौटीं घर की हसीनाएं, चंद्रमुखी चौटाला, सौम्या और नागिन की हुई वापसी

रुबीना दिलैक, कविता कौशिक

रुबीना दिलैक, कविता कौशिक

बिग बॉस में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) फेमस सीरियल 'शक्त‍ि: अस्त‍ित्व के एहसास की' में सौम्या के किरदार में नजर आईं तो कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एक बार फिर अपना 'चंद्रमुखी चौटाला' वाला अवतार दिखाया. वहीं जैस्मिन भसीन भी नागिन 4 के अपने नागिन अवतार में दिखाई दीं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों हाई बोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीजन के शुरुआत से साथ नजर आई जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की दोस्ती अब टूटती नजर आ रही है. दोनों के बीच कैप्टेंसी टास्क से शुरू हुई कहा-सुनी अब झगड़े का रूप ले चुकी है. दोनों ही मौके-मौके पर एक-दूसरे से तू-तू मैं-मैं करती नजर आ रही हैं. इस बीच बिग बॉस के घर में शो की हसीनाएं अपने पुराने अवतार में लौट आई हैं.

    जहां रुबीना दिलैक फेमस सीरियल शक्त‍ि अस्त‍ित्व के एहसास की में सौम्या के किरदार में नजर आईं तो कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एक बार फिर अपना 'चंद्रमुखी चौटाला' वाला अवतार दिखाया. वहीं जैस्मिन भसीन भी नागिन के अवतार में लौट आई हैं.

    ये भी पढ़ेंः किसान आंदोलन पर कंगना का ट्वीट देख भड़कीं हिमांशी खुराना, बोलीं- बात को गलत एंगल देना तो...

    दरअसल, 'बिग बॉस 14' के सदस्यों ने अपने पुराने और फेमस किरदारों में घर में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिया. बीते एपिसोड में 'बिग बॉस 14' के घर में सौम्या, नागिन और चंद्रमुखी चौटाला के अवतार में रुबीना दिलाइक, कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन ने परफॉर्मेंस दी. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)






    वहीं वीकेंड के वार में बिग बॉस ने सभी घरवालों को मौका दिया कि वह अपनी मर्जी से किसी भी एक सदस्य को घर के बाहर का रास्ता दिखाएं. जिसमें सदस्यों को एक फुटबॉल पर उस सदस्य का चेहरा चिपकाकर किक करना था, जिसे वह घर से बाहर जाते देखना चाहते हैं. इस टास्क के दौरान घर के तमाम सदस्य अपने-अपने दुश्मनों पर हमला बोलते नजर आए. बता दें, बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले को 1 ही हफ्ता बचा है. ऐसे में घर के तमाम सदस्य शो में बने रहने के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 14, Rubina Dilaik

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर