Bigg Boss 14 Day 12 Written Update: पर्सनल आइटम्स के लिए छिड़ी घरवालों में जंग, एजाज का सीनियर्स के सामने बड़ा खुलासा

(photo credit: screen grab from voot)
(photo credit: screen grab from voot)

इसके बाद किचन की ड्यूटी को लेकर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच बहस शुरू हो जाती है. जिस पर पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) सभी से उनकी ड्यूटी करने की बात कहती हैं. निक्की के चॉपिंग से मना कर देती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 8:56 AM IST
  • Share this:
Bigg Boss 14 Day 12 written Update 15 October 2020: टीवी रियेलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें (Bigg Boss14) की शुरुआत हो चुकी है और शो का पहला हफ्ता भी बीत चुका है. शो के पहले हफ्ते पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल (Sara Gurpal), बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुकी हैं. वहीं शो को शुरू हुए एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी घर वालों को उनका सामान नहीं मिला है. नियमों के अनुसार, फ्रेशर्स को अभी भी बिना सीनियर्स की अनुमति के किसी सामान का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं.

शो के कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस हाउस में 12वां (Bigg Boss 14 Day 12) दिन शुरू हो चुका है और जल्द ही दूसरा वीकेंड का वार आने वाला है. ऐसे में कंटेस्ट्टेंट खुद को बचाने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं. एपिसोड की शुरुआत हुई निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जान, और निशांत (Nishant Singh Malkani) के बीच चर्चे से. जो आपस में बीते टास्क को लेकर चर्चा करते नजर आए. शहजाद देओल (Shehzaad Deol), जैस्मिन भसीन और अभिनव शुक्ला भी टास्क को लेकर चर्चा करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ेंः नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर लगाई ऐसी DP, देखकर हैरान रह गए लोग, बोले- 'ये क्या लगा लिया'



इसी बीच जान कुमार सानू और निक्की तंबोली अपनी बॉंडिंग पर चर्चा करते हैं. जहां, जान, निक्की से उनकी बातों को लेकर शिकायत करते हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान से अपने पिता को लेकर बातें शेयर करते दिखे. जहां उन्होंने अपने पिता के साथ बिताए पलों को याद करते हुए कहा कि वह अपने पिता को बहुत मिस करते हैं. अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक आपस में किचन की ड्यूटी पर चर्चा करते हैं. अगले दिन की शुरुआत हमेशा की तरह गाने के साथ होती है.
इसके बाद किचन की ड्यूटी को लेकर रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के बीच बहस शुरू हो जाती है. जिस पर पवित्रा पुनिया सभी से उनकी ड्यूटी करने की बात कहती हैं. निक्की के चॉपिंग करने से इनकार कर देने पर हिना उन्हें उनकी ड्यूटी समझाती हैं. निक्की, अभिनव शुक्ला से कहती हैं कि वह घर की पहली कन्फर्म सदस्य बन गई हैं, इसलिए उन्हें उनसे जलन हो रही है. किचन की ड्यूटी को लेकर जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को सलाह देने लगते हैं, जिस पर अभिनव भड़क जाते हैं.पवित्रा पुनिया घरवालों को बिग-बॉस द्वारा दिए नए टास्क के बारे में पढ़कर बताती हैं. जिसके मुताबिक, जो भी सदस्य इस टास्क में जीतते हैं, उन्हें उनका सारा सामान पाने का मौका मिलेगा. इस टास्क के अंतर्गत दो-दो फ्रेशर्स में मुकाबला होगा और उन्हें अपनी बास्केट में बॉल कलेक्ट करना होगा. जिस भी कंटेस्टेंट की बास्केट में ज्यादा बॉल होगी, वह अपना सामान पा लेगा. टास्क का संचालन तीनों सीनियर करेंगे.



पहला मुकाबला होता है रुबीना दिलैक और पवित्रा पुनिया का. जिसमें पवित्रा की जीत होती है. दूसरा मुकाबला राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच होता है, जिसमें एजाज खान जीतते हैं और तीसरा मुकाबला निशांत मल्कानी और शहजाद देओल के बीच होता है. जिसमें निशांत अपनी बास्केट बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं. लेकिन, बिग-बॉस के कहने पर उन्हें पेड़ से उतरना पड़ता है. हालांकि, बाद में जीत निशांत की होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज