अपना शहर चुनें

States

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को दिया अपने राज उजागर करने का टास्क, भड़क उठीं डायंड्रा सोरेस, बोलीं- 'ये भयानक है'

बिग बॉस ने हाल ही में कंटेस्टेंट्स को अपने सीक्रेट उजागर करने का टास्क दिया था.
बिग बॉस ने हाल ही में कंटेस्टेंट्स को अपने सीक्रेट उजागर करने का टास्क दिया था.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी अपना सीक्रेट ओपन करते हुए बताया कि वह और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) नवंबर में तलाक लेने वाले थे. लेकिन, दोनों एक-दूसरे को एक मौका देना चाहते थे, यही वजह थी कि दोनों ने साथ में बिग बॉस (Bigg Boss) में आने का फैसला लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 10:14 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में फिनाले वीक शुरू हो चुका है. इस वीक बिग बॉस ने घरवालों को अपने गहरे राज उजागर करने का टास्क दिया था. जिसके तहत तमाम घरवालों को अपने से जुड़े कुछ ऐसे राज खोलने थे, जिसके बारे में सिर्फ उन्हें और उनके करीबियों को पता हो. ऐसे में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी अपना सीक्रेट ओपन करते हुए बताया कि वह और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) नवंबर में तलाक लेने वाले थे. लेकिन, दोनों एक-दूसरे को एक मौका देना चाहते थे, यही वजह थी कि दोनों ने साथ में बिग बॉस में आने का फैसला लिया.

रुबीना ने जैसे ही इस सीक्रेट को दुनिया के सामने रखा, हर कोई हैरान रह गया. इस बीच बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी रुबीना के इस सीक्रेट पर प्रतिक्रिया दी है. जिससे पता चलता है, देवोलीना, रूबीना और अभिनव शुक्ला की फैन हो गई हैं. रूबीना और अभिनव की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है.

देवोलेना ने रुबीना और अभिनव की तारीफ करते हुए लिखा, "आप अपने बयान से जज किये जाते हैं. नेशनल टीवी पर इसे स्वीकार करने के लिए हिम्मत चाहिए. मैं आप दोनों से बेहद प्यार करती हूं रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला. मजबूत बन रहें #BB14."
वहीं बीते एपिसोड पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट डांयड्रा सोरेस ने भी प्रतिक्रिया दी है. डांयड्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने बीते टास्क पर प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'सभी हाउसमेट्स ने जिस तरह से अपने सीक्रेट्स के बारे में बात की वह बहुत बहादुर हैं. यह दिल दहलाने वाला है, लेकिन इन सभी की तुलना और निर्णय बिल्कुल भी ठीक नहीं है. यह बहुत भयानक और नीच है.'




डायंड्रा आगे कहती हैं- 'मेरा दिल घर में मौजूद सभी सदस्यों के लिए रो रहा है. गुड स्पीड और..... कुछ नहीं बदलेगा. दया बहुत समय तक नहीं चली. वही पुराना... लड़ो, लड़ो.” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'कोई किसी की तुलना किसी और से कैसे कर सकता है. यह टास्क बहुत ही संवेदनशील था. सभी हाउसमेट्स के लिएबुरा महसूस कर रही हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज