निक्की तंबोली से एजाज ने धुलवाए अंडर गारमेंट्स! भड़क उठीं गौहर खान-काम्या पंजाबी, ट्वीट कर जताई नाराजगी

(photo credit: screen grab from voot)
(photo credit: screen grab from voot)

एजाज खान (Eijaj Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसके बाद गौहर खान (Gauhar Khan) और काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सहित कई सेलिब्रिटीज ने नाराजगी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 1:50 PM IST
  • Share this:
मुंबईः 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में इन दिनों एजाज खान (Eijaja Khan) कप्तान बने नजर आ रहे हैं और हाल ही में उनके और कविता कौशिक के बीच जमकर बवाल देखने को मिला था. एजाज के कप्तान बनने के बाद उनमें और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) में तूतू-मैंमैं देखने को मिली थी. जिसकी वजह कविता ने एजाज के बदले तेवर को बताया था. एजाज जब से कप्तान बने हैं, वह घरवालों पर हुक्म चलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं जो बात कविता कौशिक को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने एजाज को जमकर खरी-खोटी सुना दी. हालांकि, इसके बाद उन्हें भी जमकर आलोचनाएं झेलनी पड़ीं.

लेकिन, अब एजाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसके बाद शो में हाल ही में सीनियर कंटेस्टेंट बनकर आईं गौहर खान और काम्या पंजाबी सहित कई सेलिब्रिटीज ने नाराजगी जताई है. दरअसल, बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि एजाज खान ने निक्की तंबोली से अपने कपड़े धुलवाए हैं. इन कपड़ों में उनके अंडर गारमेंट्स भी शामिल हैं. यही नहीं, इन सबके बीच एजाज निक्की पर दादागिरी झाड़ते भी दिखे.
एजाज के इस बर्ताव से तमाम घरवाले जहां हैरान नजर आए तो वहीं पवित्रा पुनिया भी एजाज खान के फैसले को गलत बताती दिखीं. यही नहीं फैंस को भी एजाज का यह तरीका कुछ पसंद नहीं आया और अब लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी सोशल मीडिया के जरिए एजाज खान के इस बर्ताव पर नाराजगी जताई है. एक्ट्रेस लिखती हैं- 'क्या... कैप्टन ने एक लड़की से अपने अंडरगारमेंट्स धुलवाए हैं? क्या मैंने सही सुना? ये बात जानकर बहुत हैरान हूं.'

एक अन्य ट्वीट में काम्या लिखती हैं- 'तुम्हारा गुस्सा बिल्कुल ठीक था कविता कौशिक. पावर मिलते ही ये आदमी पागल हो गया है. अब मुझे समझ आया तुमने इसे दोस्त मानने से क्यों इनकार कर दिया.' वहीं गौहर लिखती हैं- 'कैप्टन केवल एक कैप्टन होता है. तानाशाह नहीं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज