BB 14: एजाज ने जैस्मिन को नॉमिनेशन्स से बचाया, फूट-फूटकर फिर रोईं पवित्रा पुनिया

बिग बॉस ने एजाज खान को खास पावर दी है.
बिग बॉस ने एजाज खान को खास पावर दी है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आज आने वाले अपकमिंग एपिसोड में एजाज खान बड़ा ट्विस्ट लेकर आए हैं. दरअसल, एजाज खान ने ऐसा सीन पलटा है, जिसकी घरवालों को खासकर उनके दोस्तों को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 10:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में रोज हंगामा हो रहा है. वीकेंड के वार में घरवालों और ऑडियंस के वोट्स के आधार पर जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin), कविता कौशिक (Kavita Kaushik), रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) का नाम एविक्शन के लिए आगे आया. घर से इस बार दो कंटेस्टेंट्स बाहर हुए. आने वाला एपिसोड भी काफी हंगामेदार होने वाला है. शो में पवित्रा पुनिया-जैस्मिन भसीन की स्वीट स्टोरी एक बार फिर सो कड़वी होने वाली हैं. एजाज के बदले तेवर देख एक बार फिर से पवित्रा (Pavitra Punia) जोर-जोर से रोते हुए नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आज आने वाले अपकमिंग एपिसोड में एजाज खान बड़ा ट्विस्ट लेकर आए हैं. दरअसल, एजाज खान ने ऐसा सीन पलटा है, जिसकी घरवालों को खासकर उनके दोस्तों को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया कि कैप्टन होने के नाते बिग बॉस ने एजाज खान को खास पावर दी है, जिसमें उन्हें नॉमिनेशन से किसी एक शख्स को बचाना है.

एजाज ने सीन पलटा और पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली की जगह जैस्मिन भसीन का नाम उन्होंने नॉमिनेशन से बचा लिया. प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि एजाज का ये फैसला सुन सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं. खुद जैस्मिन भी हैरान दिखीं.





पवित्रा और निक्की को एजाज का ये फैसाल समझ नहीं आया. पवित्रा खूब रोती हुई भी नजर आईं. पवित्रा ने एजाज पर हमला करते हुए कहा कि इसे अपनी औकात दिखाना कहते हैं. मुझे पता था ये गेम खेल रहा है. गलत जगह चोट मारी है इसने. अब एजाज का बदला मिजाज देख फिर से उनके बीच तल्खियां आना लाजमी है.



आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से एजाज और पवित्रा के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही थी. वीकेंड का वार में पवित्रा और एजाज डेट पर भी गए थे. जहां दोनों ने अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था. पवित्रा ने एजाज संग अटैचमेंट और उन्हें पसंद करने की बात कही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज