Bigg Boss 14: पवित्रा को बचाने के लिए ऐजाज़ ने कुर्बान कर दी अपनी कीमती चीज, फूट-फूट कर रोईं कंटेस्टेंट

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आने वाले एपिसोड में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई देंगी. ऐजाज़ खान (Eijaz Khan) उन्हें नॉमिनेशन से बचाने के लिए कुछ ऐसा करते दिखेंगे, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 6:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन जबरदस्त विवादों का दौर देखने को मिल जाता है. वहीं घर में तना-तनी का माहौल बनाने में मेकर्स भी कुछ कमी नहीं छोड़ रहे हैं. घर में आए दिन नई एंट्रीज और चैलेंजेज का दौर भी जारी है. इन सबके बीच हाल ही में घर में नॉमिनेशन का मुश्किलों भरा वक्त चल रहा है. घर का हर सदस्य अपने आपको खतरे से बाहर रखने के लिए कोशिशें करता दिख रहा है, वहीं बिग बॉस ने अब इस नॉमिनेशन दौरान भी ऐसा ट्विस्ट ला दिया है कि घर में ड्रामा और भी तगड़ा हो गया है. इस प्रक्रिया के तहत पवित्रा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए ऐजाज़ खान (Eijaz Khan) को ऐसा काम करना पड़ा जिसे देखकर खुद पवित्रा फूट-फूट कर रो पड़ीं.

इस बार घर के हर एक सदस्य को नॉमिनेश से बचाने की जिम्मेदारी घर के ही किसी अन्य मेंबर को दी गई है. ऐसे ही पवित्रा को नॉमिनेशन से सिर्फ ऐजाज़ ही बचा सकते हैं. लेकिन पवित्रा के बचाने के लिए उन्हें अपनी सबसे कीमती चीज को कुर्बान करना होगा. दरअसल, हाल ही में बिग बॉस प्रसारित करने वाले कलर्स चैनल ने इस शो के आने वाले एपिसोड की झलक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. जिसमें बिग बॉस पवित्रा से कहते दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें नॉमिनेशन से सिर्फ ऐजाज़ ही बचा सकते हैं और इसके लिए उन्हें अपनी सबसे कीमती चीज यानी यादों से भरे अपने फोटो फ्रेम्स तोड़ने होंगे.


वहीं बिग बॉस का ये आदेश सुनकर पवित्रा, ऐजाज़ से कहती हैं कि उन्हें पता है कि वो फोटो फ्रेम्स कितने कीमती हैं, अगर वो चाहें तो ऐसा नहीं कर सकते हैं. लेकिन ऐजाज़ फिर भी पवित्रा की मदद के लिए वो फ्रेम्स नष्ट करने को तैयार हो जाते हैं. ऐसा करते वक्त वो इतने इमोशनल हो जाते हैं कि आंखों में आंसू आ जाते हैं. वहीं दूसरी तरफ पवित्रा भी उन्हें ऐसा करने से रोकती हैं और फूट-फूट कर रो पड़ती हैं.



इमोशन और जबरदस्त रोमांच से भरा ये एपिसोड आज प्रसारित होने वाला है. वहीं पवित्रा-ऐजाज के अलावा कुछ ऐसी ही कशमकश जैस्मिन भसीन, अली गोनी, रुबीना दिलैक और अभिनव के बीच भी देखने को मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज