अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: ऐजाज़ खान ने क्यों ली थी बिग बॉस के घर में एंट्री? अब जाकर किया खुलासा

ऐजाज़ खान (Photo Credit- @eijazkhan/Instagram)
ऐजाज़ खान (Photo Credit- @eijazkhan/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आने के बाद ऐजाज़ खान (Eijaz Khan) ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं अब उन्होंने बेघर होने के बाद खुलासा किया है कि उन्होंने इस रिएलिटी शो में एंट्री क्यों ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 4:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर आए दिन चर्चाएं रहती हैं. शो पर एंट्री और बेघर होने का सिलसिला भी जारी रहता है. कुछ समय पहले शो के कंटेस्टेंट ऐजाज़ खान (Eijaz Khan) भी बिग बॉस के घर से बेघर हो गए थे, इसके बाद से ही खबरें आ रही हैं वो शो पर वापसी कर सकते हैं. वहीं शो पर री-एंट्री से पहले ऐजाज़ खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शो पर एंट्री लेने के कारणों का खुलासा किया है. जिसमें आर्थिक तो है ही, इसके साथ ही एक और बड़ा कारण है.

ऐजाज़ खान, बिग बॉ 14 पर आने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आ चुके हैं और यहां पर उनकी कई साइड्स देखने को मिली, उन्हें पवित्रा पुनिया से प्यार हुआ, शो पर वो बुरी तरह झगड़े भी और भाई को देखकर फूट-फूट कर रोए भी. वहीं हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान ऐजाज़ ने कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं. उन्होंने कहा- 'मैंने बहुत चुनौतीपूर्ण करियर देखा है. आर्थिक रूप से चुनौतीपूर्ण भी और हम इसके बारे में नहीं सोच सकते क्योंकि ऐसे कई और लोग भी हैं जिन्होंने इससे भी चुनौतीपूर्ण वक्त देखा है. मुझे नहीं बोलना कि लॉकडाउन में मेरे साथ क्या हुआ, लेकिन हां, मैं एक आर्थिक रूप से चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रहा था, सिर्फ यही एक कारण नहीं है कि मैंने बिग बॉस को चुना'.

उन्होंने आगे कहा- 'जाहिर तौर पर मैं कमबैक करना चाहता था. मैं साफ कर देना चहता था कि लोगों का मेरे प्रति नजरिया गलत है. और मुझे दिखा कि ये एक सही प्लैटफॉर्म है. मैंने तय किया कि मैं यहां जाऊंगा और इस शो का विजेता बनूंगा और अब फैंस का मेरे लिए प्यार देखकर मैं सोचता हूं मेरे साथ क्या गलत हो सकता था?' बता दें कि बिग बॉस के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट शार्दुल पंडित से बात करते हुए कहा था कि- 'मेरे एकाउंट में सिर्फ 4000 रुपए ही थे. मुझे 1.5 लाख उधार मांगने पड़े'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज