Home /News /entertainment /

Bigg Boss 14: एजाज खान के साथ बचपन में हुई थी शोषण की भयावह घटना, रुबीना दिलैक ने भी किया चौंकाने वाला खुलासा

Bigg Boss 14: एजाज खान के साथ बचपन में हुई थी शोषण की भयावह घटना, रुबीना दिलैक ने भी किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 14 (Photo Grab- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Photo Grab- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक टास्क के दौरान एजाज खान (Eijaz Khan) अपने साथ बचपन में हुई भयावह घटना के बारे में शेयर करते हुए रो पड़े तो वहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. आए दिन मेकर्स कंटेस्टेंट्स को ऐसे-ऐसे टास्क देते हैं कि शो पर जबरदस्त ट्विस्ट आ जाता है. हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा ही नजरा देखने को मिला... कंटेस्टेंट को नए टास्क के तौर पर एक ऐसा डेयर मिला, जिसने घर के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स को रुला दिया. इस टास्क की वजह से कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी का ऐसा राज खोला, जिसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे. कंटेस्टेंट्स द्वारा खोले गए इन राज की एक झलक सामने आई है, जिसमें एजाज़ खान (Eijaz Khan) और कविता कौशिक के साथ-साथ निकी तंबोली का राज भी चौंकाने वाला है. इसके अलावा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का खुलासा भी सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे.

    दरअसल, बिग बॉस 14 प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर आने वाले एपिसोड की झलक शेयर की गई है. जिसमें दिख रहा है कि कंटेस्टेट को इम्युनिटी स्टोन पाने के लिए एक टास्क दिया गया है. ये टास्क कंटेस्टेंट के लिए बेहद मुश्किल है क्योंकि इसमें उन्हें एक ऐसा राज कैमरे पर पूरे देश के सामने शेयर करना होगा, जो उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा राज है और जिसके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)






    इस दौरान एजाज़ खान ने जो बताया उसे बताते हुए वो बुरी तरह हो पड़े. प्रोमो वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि 'ये बात सिर्फ मैं और मेरे थैरेपिस्ट जानते हैं... मेरे अब्बा नहीं जानते ये मुझे सिर्फ इस बात की फिक्र है...मुझे टच से प्रॉब्लम है... जब मैं छोटा था तब मेरे साथ... मैं शर्मिंदा नहीं हूं क्योंकि वो मेरी गलती नहीं थी. अब्बा मुझे माफ कर देना'.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)






    वहीं रुबीना ने खुलासा किया कि 'मेरा और अभिनव का बिग बॉस करने का सबसे बड़ा कारण ये था... हमने एक-दूसरे को नवंबर तक का टाइम दिया था... हमारा तलाक होने वाला था. अगर हम यहां नहीं आते तो शायद हम साथ में ना रह पाते'. इस राज के बारे में बताते हुए रुबीना बेहद इमोशनल हो गईं और अभिनव की आंखों में भी आंसू दिखाई दिए. इस खुलासे के बाद दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे बैठे नजर आए.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 14, Rubina Dilaik

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर