BB-14 से जैस्मिन भसीन हुईं बेघर! विदाई देते हुए सलमान खान भी हुए इमोशनल

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

यह सप्ताह घरवालों के लिए इमोशन्स से भरा रहा. वहीं इस बार का नॉमिनेशन भी काफी चौंकाने वाला है, क्योंकि इस बार नॉमिनेशन्स में अली गोनी (Aly Goni), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का नाम है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 8:22 AM IST
  • Share this:
मुंबईः चैलेंजर्स की एंट्री के बाद बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आए दिन घर में झगड़े और फसाद हो रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स की एंट्री हुई. जहां, अपनों से मिलने के बाद तमाम घरवाले काफी इमोशनल दिखे. यानी यह सप्ताह घरवालों के लिए इमोशन्स से भरा रहा. वहीं इस बार का नॉमिनेशन भी काफी चौंकाने वाला है, क्योंकि इस बार नॉमिनेशन्स में अली गोनी, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम है.

ऐसे में कहा जा रहा है कि जैस्मिन घर से बेघर होने वाली हैं. बिग बॉस की खबरें देने के लिए मशहूर 'द खबरी' ने एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि इस बार चारों नॉमिनेटेड सदस्यों में से जैस्मिन भसीन वह सदस्य होंगी, जो शो से बाहर होने वाली हैं. यही नहीं, जैस्मिन को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए सलमान खान भी काफी इमोशनल होने वाले हैं.



यानी जैस्मिन भसीन इस बार घर से बेघर हो गई हैं. बता दें फैमिली वीक में जैस्मिन भसीन से मिलने उनके माता-पिता मिलने आए. जिनसे मिलने के बाद जैस्मिन और अली के बीच तनाव देखने को मिला. जैस्मिन के माता-पिता उन्हें अकेले खेलने की सलाह देते हैं. चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में जैस्मिन भसीन के पापा उनसे अपने गेम पर फोकस करने को कहते हैं और साथ ही यह भी कहते हैं कि वह शो में पहले वाली जैस्मिन को देखना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज