अपना शहर चुनें

States

पिता कुमार सानू से उलझे हुए रिश्ते के बारे में जान कुमार ने खुलकर की बात, बताया अब कैसे हैं हालात

जान कुमार (फोटो साभारः Instagram @jaan.kumar.sanu)
जान कुमार (फोटो साभारः Instagram @jaan.kumar.sanu)

जान कुमार (Jaan Kumar) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में पहले भी अपने पिता कुमार सानू (Kumar Sanu) को लेकर बात की थी. वहीं अब उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान एक बार फिर से बताया है कि अब उनके पिता से रिश्ता कैसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 12:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. वहीं इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी कोई न कोई कंट्रोवर्सी सामने आती रहती है. इस बीच बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आए कंटेस्टेंट जान कुमार (Jaan Kumar) फिर से खबरों में छा गए हैं. अब वो घर पर तो नहीं हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने पिता और दिग्गज संगीतकार कुमार सानू (Kumar Sanu) से रिश्तों को लेकर खुलकर बातें की हैं. उन्होंने बताया कि अब दोनों के रिश्ते कैसे हैं.

जान कुमार ने बिग बॉस के घर में भी पिता से रिश्तों के बारे में बातें शेयर की थीं. वहीं अब ईटाइम्स से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से अभी तक उन्होंने पिता से बात नहीं की है. हालांकि, उनका मानना है कि चीजें ठीक हो जाएंगी क्योंकि वो एक परिवार हैं. उन्होंने कहा, 'ये गलत धारणा थी कि मुझे, मेरे पिता से बहुत मदद मिल रही होगी क्योंकि वो मशहूर गायक हैं. मैं उन सभी गलत धारणाओं को दूर कर देना चाहता हूं, मैं सच बोलने से डरता नहीं हूं.'





उन्होंने आगे कहा- 'मुझे अभी इस बारे में अपने पिता से बात करनी है क्योंकि हमें मौका नहीं मिल पाया है. लेकिन आखिर में, वो मेरे पिता है और चीजें साफ हो जाएंगी क्योंकि हम एक परिवार हैं.' बता दें कि हाल ही में जान ने अपना नया गाना 'बेइंतिहां सा' रिलीज किया है. इसके अलावा वो एक और म्यूजिक वीडियो कि प्लानिंग कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को इसमें ऐजाज़ खान-पवित्रा पुनिया और जैसमिन भसीन-अली गोनी नजर आ सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज