Home /News /entertainment /

पवित्रा पुनिया को लगी गंभीर चोट, डॉक्टर ने दी 3 हफ्ते तक की बेड रेस्ट की सलाह

पवित्रा पुनिया को लगी गंभीर चोट, डॉक्टर ने दी 3 हफ्ते तक की बेड रेस्ट की सलाह

पवित्रा पुनिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @pavitrapunia_/Instagram

पवित्रा पुनिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @pavitrapunia_/Instagram

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के पैर में चोट लगी है बताया जा रहा है कि ये हादसा तब हुआ, जब वह अपने घर शिफ्ट कर रही थी. फैंस दुआ कर रहे हैं कि उनका पैर जल्द ठीक हो जाए.

    ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) ‘ फेम और टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के साथ एक गंभीर हादसा हो गया है, जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने दी 3 हफ्ते तक की बेड रेस्ट की सलाह दी है. टीवी सीरियल ‘मीत’ के एक्टर शगुन पांडे (Shagun Pandey) के बाद अब पवित्रा पुनिया की सेहत को लेकर उनके फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं. पवित्रा के पैर में चोट लगी है बताया जा रहा है कि ये हादसा तब हुआ, जब वह अपने घर शिफ्ट कर रही थी.

    पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने इस हादसे की जानकारी देते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वह अपने लिविंग रूम की सेटिंग कर रही थीं, उसी दौरान सेंटर टेबल के ऊपर रखा एक भारी सा शीशा उनके हाथ से फिसल गया और बाएं पैर पर जा गिरा.

    एक्ट्रेस ने बताया कि शीशा बहुत भारी था और जिस वक्त वो मेरे हाथ से फिसलकर मेरे पैर पर गिरा तभी मैं समझ गई थी कि ये चोट सामान्य नहीं हैं. शाम तक पैर में सूजन आ गई और मुझे चलने में दिक्कत होने लगी. उन्होंने आगे बताया कि इस घटना के एक दिन बाद में एक्स-रे के लिए गई और मुझे पता चला कि लिगामेंट गंभीर रूप से डैमेज हो गया है, जिसके बाद डॉक्टर ने मुझे तीन हफ्ते के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है.

    पवित्रा पुनिया को हालांकि डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है, लेकिन वह दिल्ली अपने होमटाउन रवाना होने वाली हैं, क्योंकि 20 अक्टूबर उनका एक शूट है. अपने इस शूट को लेकर उन्होंने कहा कि वह इसे छोड़ नहीं सकती हैं, क्योंकि उन्होंने इस शूट के लिए कमिटेमेड किया है, इसलिए शूट कैंसिल करने का कोई सवाल पैदा ही नहीं होता. पवित्रा का अगले 10 दिन तक शूटिंग का प्लान है, उसके बाद वो अपने परिवार के साथ दीपावली मनाएंगी.

    अपने खास दोस्त एजाज खान की बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो भी शूट के सिलसिले में बाहर हैं. पवित्रा और एजाज को साथ में बिग बॉस 14 में साथ देखा गया था. शुरुआत में दोनों लड़ते-झगड़ते दिखाई दिए लेकिन शो के आखिर तक दोनों ने कबूल लिया कि दोनों का रिश्ता बेहद खास है. दोनों की केमेस्ट्री देख घर के सदस्यों ने इहें ‘लव बर्डस’ का दर्जा तक दे दिया था.

    Tags: Eijaz Khan, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर