Home /News /entertainment /

राहुल वैद्य को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

राहुल वैद्य को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

राहुल वैद्य को उनके नए गाने की वजह से जान से मारने की धमकी मिल रही है.
(फोटो साभारः Instagram @rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य को उनके नए गाने की वजह से जान से मारने की धमकी मिल रही है. (फोटो साभारः Instagram @rahulvaidyarkv)

'बिग बॉस 14' फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी उनके हाल में रिलीज हुए नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग 'गरबे की रात'(Garbe Ki Raat Song) की वजह से मिली है. इस गाने में उन्होंने गुजरात में पूजे जाने वाली 'श्री मोगल मां' का जिक्र किया है, जिस लोगों को आपत्ति है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 14’ के रनरअप रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बहुत पॉपुलर सिंगर भी हैं. नवरात्रि की  शुरूआत में उनका एक नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग ‘गरबे की रात’ (Garbe Ki Raat) रिलीज हुआ था. इस गाने में उन्होंने गुजरात में पूजे जाने वाली ‘श्री मोगल मां’ का जिक्र किया है. गाने में देवी मां का इस्तेमाल उनके कुछ भक्तों को उचित नहीं लगा. इसके बाद उन्होंने इस गाने के साथ-साथ राहुल वैद्य का विरोध करना शुरू कर दिया है. राहुल को बहुत सारे मैसेज और धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, जिसमें लोग उनसे देवी मां का नाम हटाने के लिए कह रहे हैं. जबकि कुछ लोग अलग-अलग म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर इस गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.

    राहुल वैद्य के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा,”हां यह सच है कि ये मैसेज और कॉल की संख्या कल रात से बढ़ गए हैं, मैसेज में लोग राहुल वैद्य को जान से मारने, पीटने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने आदि के बारे में बोल रहे हैं. हमने देवी मां का जिक्र सम्मान के साथ किया था और इसका मतलब किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. हालांकि, इस तथ्य को समझते हुए कि लोगों के एक खास वर्ग को गाने में देवी मां का नाम अच्छा नहीं लगा है, हम इसका सम्मान करते हैं और अपने स्तर पर, इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं.”

    प्रवक्ता ने आगे कहा,” हम हर किसी से आग्रह करते हैं कि हमें कुछ दिनों का वक्त दें क्योंकि जिन प्लेटफॉर्म पर हमने सॉन्ग जारी किया है, उसमें सुधार को एडजस्ट करने में कम से कम कुछ दिन लगेंगे. हम सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं. जिन्होंने अपनी चिंता जताई है, उनके लिए हम इसे सुधारने की दिशा में पूरी लगन से काम कर रहे हैं.”

    ‘गरबे की रात’ को राहुल वैद्य और भूमि त्रिवेदी ने गाया है. यह गाना 8 अक्टूबर को जारी किया गया था और इस म्यूजिक वीडियो में निया शर्मा और राहुल वैद्य ने परफॉर्म भी किया है. गाने के प्रमोशन के लिए निया और राहुल वैद्य ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में आए थे. घरवालों ने उनके गाने पर गरबा भी किया था.

    Tags: Nia Sharma, Rahul Vaidya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर