सोनाली फोगाट का छलका दर्द, बोलीं- लोग अब भी अली गोनी का नाम लिख मुझे ट्रोल करते हैं

रियलिटी शो में सोनाली ने कबूल किया था कि उनमें एली के लिए फीलिंग्स डेवलप हुई थी. (फाइल फोटो)

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने कहा कि, अगर कोई किसी शख्स के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर करता है, तो हमें उसका मजाक नहीं बनाना चाहिए, बल्कि उसकी सराहना करनी चाहिए. लेकिन जब मैंने एली गोनी के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की, तो लोगों ने मुझे ट्रोल किया. मेरा मजाक उड़ाया.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की पूर्व प्रतियोगी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने खुलासा किया है कि हालांकि रियलिटी शो महीनों पहले समाप्त हो गया था, फिर भी लोग को-कंटेस्टेंट और एक्टर एली गोनी (Aly Goni) का नाम लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट के कमेंट में 'सिर्फ उसका नाम' लिखते हैं लेकिन कुछ और नहीं. रियलिटी शो में सोनाली ने कबूल किया था कि उनमें एली के लिए फीलिंग्स डेवलप हुई थी.

    एक प्रमुख दैनिक के साथ बात करते हुए सोनाली ने कहा, 'बिग बॉस 14, 3 महीने पहले खत्म हो गया था, लेकिन लोग अभी भी एली गोनी का नाम लेकर मुझे ट्रोल करने की कोशिश करते हैं. जब भी मैं इंस्टाग्राम पर कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हूं तो वे लोग कमेंट बॉक्स में केवल 'एली गोनी' लिखते हैं. हांलाकि वे कुछ और नहीं लिखते हैं, बस उनका नाम लिखते हैं. मैं इन कमेंट्स से प्रभावित नहीं होती क्योंकि मेरा एली और जैस्मीन भसीन दोनों के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंंग है... मैंने जो कुछ भी महसूस किया उसे मैंने शो में जाहिर कर दिया और यह स्वाभाविक है कि जब हम ऐसे माहौल में रहते हैं जहां बाहरी दुनिया से हमारा कोई संबंध नहीं है, तो आपकी भावनाएं विकसित होती हैं. यह नैचुरल है और मैंने कोई फेक इमोशन नहीं बनाया.'



    सोनाली फोगाट ने आगे कहा कि, 'मुझे लगता है कि अगर कोई शख्स किसी के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर करता है, तो हमें उस व्यक्ति का मजाक नहीं बनाना चाहिए, बल्कि हमें उस शख्स की सराहना करनी चाहिए. लेकिन जब मैंने एली गोनी के बारे में अपनी भावनाओं को शेयर किया, तो लोगों ने मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया. उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया. कमेंट पास किया और मेरी सोच पर सवाल उठाया. मैं चौंक गई कि हम 21 वीं सदी में हैं. मेरी फीलिंग्स प्योर थीं, मेरे दिल में कोई गलत भावना नहीं थी. मैंने बिग बॉस 14 के घर के अंदर कोई नाटक नहीं किया, मैंने अपना असली व्यक्तित्व दिखाया था.