Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत के बाद एली गोनी हुए शो से बाहर, तो रो पड़ीं निक्‍की तंबोली

(फोटो साभारः Instagram @alygoni)

(फोटो साभारः Instagram @alygoni)

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के फिनाले में अब कंटेस्टेंट्स के शो से बाहर होने का सिलसिला शुरू हो चुका है. राखी के बाद अब एली गोनी शो से बाहर हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 11:18 PM IST
  • Share this:
Bigg Boss 14 Finale: टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के फिनाले में 2 फाइनलिस्ट विनर लिस्ट से बाहर हो चुके हैं. सबसे पहले राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कहा, उसके बाद वोटिंग के बेसिस पर एली गोनी शो से बाहर हो चुके हैं. वहीं, गोनी के शो से बाहर होते ही निक्की तंबोली रोने लगीं. वो इसलिए रोने लगीं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वह टॉप-3 में आ चुकी हैं. बता दें, फिनाले शुरू होते ही सबसे पहले राखी सावंत विनर की दौड़ से बाहर हुईं.

दरअसल, बिग बॉस ने फाइनलिस्टों के सामने एक ऑप्शन रखा था. घर के अंदर दाखिल हुए एक्टर रितेश देशमुख ने 14 लाख रुपये का एक सूटकेस फाइनलिस्टों के सामने रखा और कहा जो इस सूटकेस को लेगा वो शो के बाहर हो जाएगा और राखी ने 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गईं. वहीं, राखी और गोनी के शो से बाहर होने के बाद अब शो के इस सीजन के खिताब की लड़ाई रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य और निक्‍की तंबोली के बीच होगी.

(फोटो साभारः Twitter)


बता दें, शो के इस सीजन के विनर का नाम भी बहुत जल्द हम सबके सामने होगा. अब से बस कुछ ही घंटे में ये साफ हो जाएगा कि इस बार बिग बॉस 14 का खिताब कौन अपने नाम करने वाला है. इस खिताब के रेस में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य और निक्‍की तंबोली का नाम शामिल है.
वहीं, शो के प्राइज मनी को लेकर खबरें सामने आने लगी हैं. हर सीजन की तरह इस सीजन में विनर को एक ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख रुपये दिए जाएंगे. प्राइज मनी को लेकर एक बात और सामने आई है कि हाल ही के एक एपिसोड में एटीएम टास्क के दौरान राखी सावंत ने खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए प्राइज मनी में से 14 लाख रुपए दांव पर लगा दिए थे. ऐसे में, राखी सावंत सुरक्षित तो हो गईं, लेकिन विनिंग अमाउंट में 14 लाख रुपए कट गए थे. इस हिसाब से देखा जाए तो शो के विनर को 36 लाख रुपए ही मिलने हैं, लेकिन अब तक यह बात साफ नहीं है कि विनिंग अमाउंट से 14 लाख कंटेंगे या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज