Bigg Boss 14 Finale: फिनाले में राखी सांवत से मिलने पहुंचेंगे रितेश, सलमान खान देंगे सरप्राइज

(फोटो साभारः Twitter @BiggBoss)

(फोटो साभारः Twitter @BiggBoss)

Bigg Boss 14 Finale आज इस सीजन के विनर का नाम बहुत जल्द हम सबके सामने होगा. बस कुछ ही घंटे में ये साफ हो जाएगा कि इस बार 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी कौन ले जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 8:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss 14 Finale)' के 14वें सीजन का आज फिनाले है. आज शो के इस सीजन के विनर का नाम बहुत जल्द हम सबके सामने होगा. बस कुछ ही घंटे में ये साफ हो जाएगा कि इस बार 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी कौन ले जाएगा. बता दें, शो के 5 फाइनलिस्‍टों में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली, एली गोनी और राखी सांवत का नाम शामिल है. वहीं, शो शुरू होने से पहले ही फिनाले के कई सारे प्रोमो आउट हो चुके हैं. वहीं, एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शो पर रितेश भी पहुंचे हैं.

अब के रितेश नाम लोगों को कंफ्यूज कर सकता है, वो इसलिए क्योंकि शो की कंटेस्टेंट राखी सावंत के पति का नाम भी रितेश और दूसरे हैं बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख. ऐसे में जब सलमान आज राखी को सरप्राइज देते हुए बताएंगे कि शो पर रितेश उनसे मिलने आ रहे हैं, तो राखी खुशी से उछल पड़ेंगी. वहीं, शो के प्रोमो का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तो आप भी देखिए ये वीडियो, जिससे ये पता चल जाएगा कि शो पर कौन रितेश आने वाले हैं-



बता दें, राखी ने रितेश नाम के एक शख्स से शादी रचाई है, लेकिन रितेश कौन है आज कल यह बात सामने नहीं आ पाई. आज तक किसी ने भी रितेश की तस्वीर नहीं देखी है. दर्शक बस यही जानते हैं कि राखी के पति का नाम रितेश है. हालांकि News18 ने भी हाल ही में रितेश से एक्सक्लूसिव बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह शो पर राखी का सपोर्ट करने आएंगे, लेकिन उसके बाद वह शो पर नहीं दिखे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज