Bigg Boss 14 Finale: धर्मेंद्र के सामने सलमान खान बने गब्बर, देखें मजेदार VIDEO

(फोटो साभारः Twiiter @ColorsTV )

(फोटो साभारः Twiiter @ColorsTV )

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के फिनाले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की हुई एंट्री. शो पर रीक्रीएट किया गया फिल्म 'शोले' का लास्ट सीन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 11:52 PM IST
  • Share this:
Bigg Boss 14 Finale: इस वक्त टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' का फिनाले चल रहा है. अब तक शो से 2 कंटेस्टेंट्स विनर लिस्ट से बाहर हो चुके हैं. सबसे पहले राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कहा, उसके बाद वोटिंग के बेसिस पर एली गोनी शो से बाहर हो चुके हैं. वहीं, शो के फिनाले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की एंट्री हुई. फिनाले में धर्मेंद्र के साथ मिलकर सलमान ने पहले 'मैं जट यमला पहला दीवाना' पर डांस किया. उसके बाद फिल्म 'शोले' का लास्ट सीन रीक्रीएट किया गया, जहां सलमान खान गब्बर के किरदार में नजर आए. वहीं, राखी सावंत बंसती की भूमिका निभाती दिखीं.

बता दें, फिनाले शुरू होते ही सबसे पहले राखी सावंत विनर की दौड़ से बाहर हुईं. दरअसल, बिग बॉस ने फाइनलिस्टों के सामने एक ऑप्शन रखा था. घर के अंदर दाखिल हुए एक्टर रितेश देशमुख ने 14 लाख रुपये का एक सूटकेस फाइनलिस्टों के सामने रखा और कहा जो इस सूटकेस को लेगा वो शो के बाहर हो जाएगा और राखी ने 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गईं. वहीं, राखी और गोनी के शो से बाहर होने के बाद अब शो के इस सीजन के खिताब की लड़ाई रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य और निक्‍की तंबोली के बीच होगी.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




बता दें, शो के इस सीजन के विनर का नाम भी बहुत जल्द हम सबके सामने होगा. अब से बस कुछ ही घंटे में ये साफ हो जाएगा कि इस बार बिग बॉस 14 का खिताब कौन अपने नाम करने वाला है. इस खिताब के रेस में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य और निक्‍की तंबोली का नाम शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज