अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14 का फिनाले आज, दोपहर 12 बजे तक खुली हैं वोटिंग लाइन्स

बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा कंटेस्टेंटस BB हाउस  में पहुंचे.
बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा कंटेस्टेंटस BB हाउस में पहुंचे.

Bigg Boss 14: खिताब राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni) में से किसी एक जीतने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 9:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में शुरूआती एपिसोड ठंडे रहे लेकिन चैलेंजर्स के आने के बाद शो ने अपनी रफ्तार पकड़ी. बिग बॉस इस सीजन यानी सीजन 14 में सबसे ज्यादा कंटेस्टेंटस घर में पहुंचे. कोई पहले सीनियर बनकर, फिर किसी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई तो फिर चैलेंजर्स घर में आए और अपनी धाक जमानी शुरू की. लेकिन सीजन के आखिरी तक राखी सावंत को छोड़ सभी चैलेंजर्स घर से बाहर हो गए. आज शो का विजेता कौन होगा ये जनता के वोटों के आधार पर तय होने वाला है. खिताब राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni)  में से किसी एक को जाने वाला है.

बिग बॉस (Bigg Boss) वो रिएलिटी शो हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इस बार कोरोना महामारी के वजह से 3 अक्टूबर 2020 से हुआ था. राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni)  में से किसी एक को इस सीजन का विजेता बनाने के लिए आप आज दोपहर 12 बजे तक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए वूट एप या वेबसाइट के जरिए वोट कर सकते हैं.

कैसे करें वोटिंग
इसके लिए आपको वूट एप अपने मोबाइल के प्ले स्टोर से डाउनलोड करें. अगर आप ने इसमें साइनइन नहीं किया हुआ है तो इसमें फेसबुक या गूगल अकाउंट से लोगइन करें और इन निर्देशों पालन करें.
- बिग बॉस 14 के बैनर पर क्लिक करें और इसके बाद 'फन जोनः वोट, प्ले एंड विन' पर जाएं


- वोट नाउ के विकल्प पर क्लिक करें
- फानलिस्ट कंटेस्टेंट्स के नाम आपकी स्क्रीन पर दिखाई देंगे.
- आप अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की प्रोफाइल पर क्लिक करें और इसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें.



आपको बता दें कि इस बार मुख्य कंटेस्टेंट्स के साथ घर में सीनियर्स की भी एंट्री हुई. हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर आए. इनके शो से जाने के बाद शो एक बार फिर फीका पड़ गया. बिग बॉस और एंटटेनिंग बनाने के लिए घर में चैलेंजर्स के रूप में राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह को लेकर आए. जिसके बाद शो और भी एंटरटेनिंग हो गया.

वहीं, वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत अली गोनी, कविता कौशिक, सोनाली फोगाट, शार्दुल पंडित और नैना सिंह ने एंट्री की. अब घर में पांच कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें एक वाइल्ड कार्ड एंट्री अली गोनी और एक चैलेंजर राखी सावंत हैं. अब इन फाइनलिस्ट में एक आज बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम करके घर खुशी-खुशी जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज