न‍िक्‍की तंबोली ने कास्टिंग काउच के सवाल पर द‍िया जवाब- र‍िजेक्‍ट हुई लेकिन मैंने कभी दूसरा रास्‍ता नहीं चुना

कास्टिंग काउच पर बोलीं निक्की तंबोली. (फोटो साभार :nikki_tamboli/Instagram)

कास्टिंग काउच पर बोलीं निक्की तंबोली. (फोटो साभार :nikki_tamboli/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो की फाइनलिस्ट रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है. निक्की का कहना है कि सफलता के लिए कभी गलत रास्ते पर नहीं चलेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 5:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो से फेमस हो चुकी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)  ने बताया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा है. लेकिन एक्ट्रेस को कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है. एक इंटरव्यू में निक्की ने बताया कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रही हैं लेकिन एक्सपोजर उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर से मिला. सफल होने और काम पाने के लिए कभी कोई दूसरा रास्ता अख्तियार नहीं किया.

मीडिया से बात करते हुए निक्की तंबोली ने बताया कि कभी भी उन्हें कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा. हालांकि कई बार रिजेक्शन झेला, लेकिन मैं कभी गलत रास्ते पर नहीं गई. मैं रिजेक्शन के लिए तैयार हूं, इसे मैंने हमेशा पॉजिटिव तरीके से लिया'. निक्की बताती हैं कि 'शुरू-शुरू मेंउनकी मम्मी हर दिन उन्हें 50 रुपए पॉकेट मनी देती थीं जो ऑडिशन के लिए डोम्बिवली से अंधेरी आने-जाने में खर्च हो जाते थे. मैं ट्रेन और ऑटोरिक्शा से आती-जाती थी. हर दिन मुझे रिजेक्शन झेलना पड़ता था. पहले दो साल मेरे लिए काफी मुश्किल भरे थे. जब मैं 19-20 साल की थी तो कई बार रिजेक्ट हुई. इसके बाद मुझे 23 साल की उम्र में साउथ की फिल्म में काम मिला. मैं अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस में जाती थी तो मुझे कहा जाता था कि आप न स्माइल कर सकती हैं,न बात कर सकती हैं न ही डांस या एक्टिंग'.

nikki tamboli
(फोटो साभार :nikki_tamboli/Instagram)


बता दें कि बिग बॉस 14' की फाइनलिस्ट रहीं निक्की तंबोली  की फैन फॉलोइंग में जमकर इजाफा  हुआ. है. निक्की 'बिग बॉस 'शो  की विनर रहीं रुबीना दिलैक के काफी करीब हैं. घर से बाहर आने के बाद निक्की ,रुबीना और अभिनव शुक्ला के साथ समय बिताते भी देखी गई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने बताया था कि 'बिग बॉस' शो में अली गोनी उन्हें बहुत पसंद थे.  'वह चार्मिंग है, इसमें कोई शक नहीं है लेकिन मुझे उसकी पर्सनैलिटी पसंद थी वह सही जगह पर स्टैंड लेता था'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज