Bigg Boss 14: फ्रेशर्स हुए नॉमिनेट, टास्क के दौरान भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान

सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान (फोटो क्रेडिट- twitter.com/ColorsTV/status/1313385800193638400)
सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान (फोटो क्रेडिट- twitter.com/ColorsTV/status/1313385800193638400)

मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में मंगलवार को नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया हुई. सभी फ्रेशर्स नॉमिनेटेड हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 1:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की शुरुआत हो चुकी है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ही बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. वहीं, 'बिग बॉस 14' में मंगलवार को नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया हुई. सभी फ्रेशर्स नॉमिनेटेड हैं.

टास्क के दौरान भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला-गौहर खान
तूफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला 'ज्वैल थीफ' नाम के टास्क में लड़कियों की टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. टास्क के दौरान दूसरे तूफानी सीनियर गौहर खान सिद्धार्थ की रणनीति से नाखुश नजर आती हैं. लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि गौहर के साथ सिद्धार्थ ऊंची आवाज में बात करते हैं. गौहर कहती हैं कि जैसे आप चिल्ला सकते हैं, मैं भी चिल्ला सकती हूं. वहीं सिद्धार्थ का मानना है कि टास्क को जीतने के लिए यह उनकी रणनीति है.


जानें कब और कहां देखें बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर


बिग बॉस शो रोजाना कलर्स चैनल पर रात 10.30 बजे प्रसारित होगा. वहीं वीकेंड पर इसे रात 9 बजे देख सकेंगे. इसके अलावा इस शो को आप वूट ऐप पर भी देख सकते हैं. इसे देखने के लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. वहीं टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट ऐप पर फ्री में देखा जा सकता है. इसके अलावा आप बिग बॉस 14 को देखने के लिए जियो टीवी और एयरटेल ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा.

सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर और हिना खान के बाद बिग बॉस 8 के इस विनर की होगी एंट्री
खबर आ रही है कि बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी भी शो में एंट्री करेंगे. उन्होंने ट्वीट कर इसके संकेत दिए. गुलाटी ने ट्वीट कर लिखा, ''मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते 'बिग बॉस 14' में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था. पर सोच रहा हूं कि इन सब (सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान) को जाने दो, फिर मारता हूं एंट्री जल्दी. अकेला. क्यों बिग बॉस?''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज