Home /News /entertainment /

BB 14: पवित्रा पुनिया की गंदी बात सुनकर भड़कीं गौहर खान, बाहर आते ही सुनाई खरीखोटी

BB 14: पवित्रा पुनिया की गंदी बात सुनकर भड़कीं गौहर खान, बाहर आते ही सुनाई खरीखोटी

गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Bigg Boss 14: गेमओवर टास्क के दौरान जब गौहर खान (Gauahar Khan) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से लड़ाई हो रही थी, तब पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) गौहर को 'लाल परी' कहते हुए गाली दे रही थीं.

    मुंबई. टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में पहली बार घर के अंदर सीनियर्स के साथ फ्रेशर्स देखे गए. शो के दौरान भले फ्रेशर्स ने सामने से अपने सीनियर्स के लिए कुछ अपशब्द न कहे हो, लेकिन पीछे से सीनियर्स के बारे घर के लोगों को बातें करते देखा गया. लेकिन गेम ओवर गेम टास्क के दौरान पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने शो की सीनियर गौहर खान (Gauahar Khan) को 'लाल परी' कहकर कुछ ऐसा कह दिया, जो गौहर को बिलकुल पसंद नहीं आया. घर से बाहर निकलते ही गौहर खान ने पवित्रा पुनिया पर जमकर गुस्सा निकाला.

    गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बाहर आने के बाद गौहर खान ने पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- 'लाल परी, वास्तव में हमेशा जहर उगलते हैं. काश उस महिला को पता होता कि उसकी जीभ उसकी शक्ति है!'



    गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, टास्क के दौरान जब गौहर खान सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई हो रही थी, तब पवित्रा पुनिया निक्की तंबोली गौहर को 'लाल परी' कहते हुए गाली दे रही थीं. निक्की ने उन्होंने ऐसा न कहने की सलाह भी दी थी.

    आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में बुधवार के एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला. ये दिन शो के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए काफी मुश्किल भरा रहा. सबसे पहले तो कंफर्म होने के लिए दिए गए टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम की हार का ऐलान हुआ. इसके बाद एजाज और पवित्रा बिग बॉस हाउस से बाहर निकले. साथ ही शहजाद देओल शो से एविक्ट हुए.

    Tags: Bigg Boss 14, Gauhar Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर