• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 14: झगड़े के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की मदद करती नजर आईं गौहर खान, इस काम में की हेल्प, देखें Video

Bigg Boss 14: झगड़े के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की मदद करती नजर आईं गौहर खान, इस काम में की हेल्प, देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला-गौहर खान दोनों बिग बॉस विनर हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला-गौहर खान दोनों बिग बॉस विनर हैं.

हाल ही में गौहर खान (Gauhar Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच कई बार आपस में कहासुनी होते देखा गया. जहां, दोनों एक टास्क के दौरान भी रूल्स को लेकर आपस में बहस करने लगे.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में बिग बॉस 14 में तूफानी एंट्री ली है. वह भी सीनियर बनकर. जहां, सिद्धार्थ फ्रेशर्स पर अपना रौब झाड़ते दिख रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही शो में हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) भी नजर आ रहे हैं. तीनों ही सीनियर्स ने 2 हफ्ते के लिए बिग बॉस हाउस में एंट्री ली है. लेकिन, इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है सिद्धार्थ शुक्ला की. हाल ही में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कई बार आपस में कहासुनी होते देखा गया. जहां, दोनों एक टास्क के दौरान भी रूल्स को लेकर आपस में बहस करने लगे.

    लेकिन, अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गौहर सिद्धार्थ की मदद करती नजर आई हैं. वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला गार्डन एरिया में पजामा और शूज में शीर्ष आसन करते नजर आ रहे हैं. जिसमें गौहर खान उनकी मदद करते हुए दिखाई दीं. यही नहीं, गौहर के साथ रुबीना भी सिद्धार्थ शुक्ला की इस काम में मदद कर रही हैं. ये वीडियो वूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जो कि सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.




    इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला का वह वीडियो चर्चा में था, जिसमें फ्रेशर लड़कियां उनके अगल-बगल डांस करती नजर आई थीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद #बॉयकॉटबीबी14 ट्रेंड कर रहा था. इस वीडियो को कई यूजर्स ने अश्लील बताया और बिग बॉस के बहिष्कार की मांग की जाने लगी. बता दें, बिग बॉस 14 हाउस में एंट्री से पहले भी गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तनातनी थी. दरअसल, बिग बॉस के 13वें सीजन के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर को लेकर गौहर खान ने नाराजगी जताई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज