Shocking: फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस के घर से बेघर हुए अली गोनी, फैंस को झटका

खबर है कि ट्रॉफी जीतने की रेस से अली गोनी बाहर हो गए हैं. (Instagram @biggbossnews_)

खबर है कि ट्रॉफी जीतने की रेस से अली गोनी बाहर हो गए हैं. (Instagram @biggbossnews_)

रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर से अली गोनी बाहर हो चुके हैं क्योंकि वोटों के आधार पर अली चौथे नंबर पर थे. इस खबर के मुताबिक राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी मेकर्स से 14 लाख रुपये लेकर खुद को इस रेस से बाहर कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 8:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पांचों फाइनलिस्ट राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni) के फैन्स में जबरदस्त उत्साह हैं. ग्रैंड फिनाले की रात आ चुकी है और बिग बॉस के घर से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. फैंस को ये खबर सुनके झटका लग सकता है कि कम वोट की वजह से एक्टर अली गोनी बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं. अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के घर से अली बाहर हो चुके हैं क्योंकि वोटों के आधार पर अली चौथे नंबर पर थे. इस खबर के मुताबिक राखी सावंत ने भी मेकर्स द्वारा 14 लाख रुपये लेकर खुद को इस रेस से बाहर कर लिया है. ऐसे में सीजन 14 के टॉप 3 कंटेस्टेंट हैं- राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली. फैंस राखी के डिसीजन से थोड़ा हैरान हैं तो वहीं निक्की तंबोली का टॉप 3 में आना लोगों को हजम नहीं हो रहा है.



बता दें कि पांचों फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्ली तंबोली और राखी सावंत में से कोई एक आज (रविवार) को विजेता बनेगा. इसी के साथ बिग बॉस की चमचमाती ट्राफी और कैश प्राइज जीतकर वह अपने घर जाएगा. हमेशा की तरह इस साल भी बिग बॉस का सीजन 14 खूब चर्चा में रहा है. चाहे वो रुबीना दिलैक और अभिनव के तलाक की बात हो या फिर राहुल वैद्य का अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज करना हो. इतना ही नहीं शो में दोस्त बनकर आए अली गोनी का जैस्मीन भसीन के लिए प्यार भी किसी से छुपा नहीं है. अब देखना ये है कि दर्शकों ने किसे एंटरटेनमेंट की कसौटी पर विनर बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज