Bigg Boss 14 Grand Finale: अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को करें वोट, खुली हैं वोटिंग लाइन्स

फिनाले में रूबीना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य हैं. (Instagram @Voot)

फिनाले में रूबीना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य हैं. (Instagram @Voot)

शो की टीआरपी (TRP) को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने चैलेंजर्स के रूप में राखी सावंत (Rakhi Sawant), अर्शी खान(Arshi Khan), राहुल महाजन, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी को लाए, जिसके बाद शो ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 5:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का फिनाले बहुत नजदीक है और इसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत बातें भी हो रही हैं. शो का फिनाले (Grand Finale) रविवार, 21 फरवरी को होगा. शो के सफर को खत्म होने में बस एक दिन ही बचा है और इस शो के फैंस बड़ी बेसब्री से शो के विजेता का नाम जानने का इंतजार कर रहे हैं.

शुरुआत में इस शो को दर्शकों का कुछ खास प्यार नहीं मिल रहा था, लेकिन सीनियर्स की एंट्री ने लोगों में कुछ एक्साइटमेंट जरूर ला दी थी. 'बिग बॉस' का पूरा सीजन कई मजेदार ट्विस्ट से भरा रहा. हालांकि सीनियर्स के जाने के बाद एक बार फिर दर्शकों की रूचि शो से कम हो गई थी. शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने चैलेंजर्स के रूप में राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी को लाए, जिसके बाद शो ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली थी.

फिलहाल फिनाले में रूबीना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य हैं. अगर आप भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट देना चाहते हैं तो हम आपको वोटिंग का तरीका बता रहे हैं.

कैसे करें वोट:
1. Voot App / Website:

अपने फेवरेट सदस्य को वोट देने के लिए Voot के वेबसाइट पर जाएं या अपने मोबाइल पर प्ले स्टोर से Voot App डाउनलोड करें. साइन इन करने के बाद इन स्टेप्स को फॉलो करें:

Bigg Boss 14 पर क्लिक करें.



यह आपको नए विंडो में लेकर जाएगा. इसके बाद 'Fun Zone: Vote, Play and Win' पर क्लिक करें

इलसके बाद 'Vote Now'पर क्लिक करें.

आपके स्क्रीन पर सदस्यों के नाम आ जाएंगे. अपने फेवरेट सदस्य की तस्वीर पर क्लिक कर के 'Submit' दबा दें.

2. My Jio App

सबसे पहले 'Jio Engage' पर क्लिक करें.

इसके बाद 'Bigg Boss 14' पर क्लिक करें.

'voting opting' पर क्लिक करें.

सदस्यों का नाम आपके स्क्रीन पर आ जाएगा

फेवरेट सदस्य का नाम चुनकर 'Submit' दबा दें.

आपको बात दें कि 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड फिनाले कल यानी रविवार 21 फरवरी की रात 9 बजे होगा. फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग लाइन रविवार दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज