Bigg Boss 14 Grand Finale: राखी सावंत ने 'परदेसिया' पर ऐसे हिलाई कमरिया, रुबीना-राहुल पड़ गए फीके!

(फोटो साभारः Insatgram/colorstv)

(फोटो साभारः Insatgram/colorstv)

आज 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का ग्रैंड फिनाले है. शो के विजेता की घोषणा के साथ-साथ फैंस को कई जानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी. ग्रैंड फिनाले रात 9 बजे से शुरू होगा. फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को आज दोपहर 12 बजे तक वोट डाल सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 11:38 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14 grand Finale) के फैंस को जिस दिन का बेसब्री से इंतजार था, वह दिन आज है. 'बिग बॉस 14' का आज ग्रैंड फिनाले है, जो रात 9 बजे से शुरू होगा. घर में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलैक, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत (Rakhi Sawant) शामिल हैं. अब फैंस भी विनर को लेकर जमकर कयास लगा रहे हैं. कई रिपोर्ट्स में रुबीना दिलैक को विनर माना जा रहा है, फिर भी ग्रैंड फिनाले से पहले इस पर कुछ यकीन के साथ नहीं कहा जा सकता है.

लेकिन यह ग्रैंड फिनाले विनर के नाम से ही पर्दा नहीं उठाएगा, आज हमें कई दमदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी. यकीनन, राखी सावंत इसमें नंबर वन है. कलर्स चैनल ने कल 'बिग बॉस 14' के ग्रैंड फिनाले के प्रोमोज रिलीज किए थे, जिसमें हम राखी सावंत के परफॉर्मेंस की झलक देख सकते हैं. इस प्रोमो वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'कल के ग्रैंड फिनाले में मिलेगा राखी सावंत के एंटरटेनमेंट का डबल दोज. ये परफॉर्मेंस मिस मत करिएगा.'
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि 'बिग बॉस 14' कोरोना महामारी के चलते काफी देर से शुरू हुआ था. शुरुआत में शो काफी फीका था, लेकिन बाद में राखी सावंत जैसे एंटरटेनर की एंट्री के बाद शो में काफी रोमांच आ गया था. शो मेकर्स ने इसे मनोरंजक बनाने के लिए भी भरपूर कोशिश की थी.इसके अलावा फैंस को रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य की जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिलेगी. यह दोनों ही कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 14' जीतने के सबसे मजबूत दावेदार हैं. कलर्स चैनल ने एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें आप इन दो जानी दुश्मनों के टक्कर की झलक देख सकते हैं. प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'सीजन की शुरुआत से जान दुश्मन बने राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक कल के ग्रैंड फिनाले में देंगे एक दमदार फरफॉर्मेंस! क्या आप रोमांचित हैं?'
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



बता दें कि बचे हुए पांच कंटेस्टेंट में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक पहले दिन से घर में हैं, वहीं राखी सावंत ने बतौर चैलेंजर शो में एंट्री ली थी. वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत अली गोनी का घर में प्रवेश हुआ था. फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग लाइन आज दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज