बिग बॉस 14 'शुरू' हो चुका है, लेकिन टीवी पर आएगा 3 अक्तूबर से

बिग बॉस 14 के प्रमोशन में सलमान खान.
बिग बॉस 14 के प्रमोशन में सलमान खान.

Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि जब पूरी दुनिया सोशल डिस्टेंसिंग की बात कर रही है तो साथ घुलने-मिलने और रहने वाला शो इसलिए शुरू किया जा रहा है ताकि कुछ लोगों की रोजी रोटी चले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस का सीजन 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है मगर इस वक्त यह मुंबई के एक होटल के बंद कमरों में चल रहा है. 16 प्रतिभागी होटल में 14 दिन के लिए क्वारंटीन हैं और इनके लिए बिग बॉस का खेल शुरू हो चुका है. नियम यह कि कोई भी कोरोना से ग्रस्त हुआ तो उसे बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं मिलेगी. वह एंट्री की घंटी बजने से पहले ही बाहर हो जाएगा. इस शुरुआत के बाद बिग बॉस का टीवी दर्शकों के लिए प्रसारण तीन अक्तूबर से शुरू होगा. कोरोना के कारण बिग बॉस के इस सीजन की पिछले सीजनों की तरह धूम नहीं है और ग्रांड एंट्री समारोह में भी चमक-दमक के साथ कितने दर्शक मौजूद होंगे देखना रोचक होगा.

हाल में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि जब पूरी दुनिया सोशल डिस्टेंसिंग की बात कर रही है तो साथ घुलने-मिलने और रहने वाला शो इसलिए शुरू किया जा रहा है ताकि कुछ लोगों की रोजी रोटी चले. सलमान का मानना है कि शो से कई लोगों का रोजगार मिलेगा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीते सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान से सवाल पूछे. सलमान ने माना कि शो की शूटिंग के वक्त उनके मन में संक्रमण का डर है, लेकिन यह डर उन्हें खुद से ज्यादा घरों में रहने वाले बच्चों और बुजुर्गों को लेकर है. इस बार बिग बॉस का फॉर्मेट नए कानून-कायदों के साथ गढ़ा गया है. सीजन 14 में प्रतिभागियों के रहने, खाने, सोने और टास्क के तरीके भी पहले से अलग होंगे. इस बार बिग बॉस के घर में मॉल, थियेटर और रेस्टोरेंट स्पा भी होंगे.

न चम्मच शेयर होगा, न कटोरी
कोरोना के कारण शो में नो शेयरिंग-नो केयरिंग फॉर्मूला लागू होगा. सभी 16 प्रतिभागी सुरक्षित रहें, इसलिए हर हफ्ते कोविड टेस्ट और हर दिन टेम्प्रेचर चेक होगा. लोग न कटोरी शेयर कर पाएंगे, न चम्मच. सेनेटाइजेशन से जुड़े टास्क संभाल रहे प्रतिभागी को खास सूट दिए जाएंगे. शो में प्रतिभागी की मौजूदगी का सबसे अहम हिस्सा उसकी इम्यूनिटी और हाईजीन का लेवल होगा. कोई पॉजिटिव मिला तो फौरन शूटिंग रोक दी जाएगी. यही वजह है कि इस बार पहली बार हफ्ते के हफ्ते पेमेंट का सिस्टम फॉलो नहीं होगा.




ये लोग दिखेंगे शो में
शो की वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में सलमान ने सिंगर कुमार सानू के बेटे कुमार जानू को शो के प्रतिभागी के तौर पर इंट्रोड्यूज किया. उनके साथ 15 और लोग घर में जाएंगे. इनमें एफआईआर फेम कविता कौशिक, लकी फेम ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कही जाने वाली स्नेहा उलाल, कसौटी जिंदगी की के मिस्टर बजाज यानी करण पटेल, जैस्मिन भसीन, निशांत मेलकानी, पवित्रा पूनिया, निया शर्मा के नाम कंफर्म हैं. जबकि कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और भोजपुरी सनसनी आम्रपाली दुबे चर्चा में हैं. फाइनल नामों का ऐलान एंट्री के समय सलमान 3 अक्तूबर की रात साढ़े दस बजे कलर्स पर ग्रैंड प्रीमियर में करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज