Bigg Boss-14: रश्मि देसाई को खुलेआम सपोर्ट करती दिखीं हिना खान, जैस्मीन के कमेंट पर लगाई क्लास

हिना खान, रश्मि देसाई, जैस्मीन भसीन (Photo Credit- @imrashamidesai/@realhinakhan/@jasminbhasin2806)
हिना खान, रश्मि देसाई, जैस्मीन भसीन (Photo Credit- @imrashamidesai/@realhinakhan/@jasminbhasin2806)

बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को लेकर जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने ऐसा कमेंट किया कि हिना खान (Hina Khan) को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और उन्होंने तुंरत रश्मि के सपोर्ट में बयान देकर उन्हें चुप करवा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 4:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) शुरु हो चुका है. इस बार शो पर कई जाने-माने सेलेब्रिटीज ने एंट्री ली है. वहीं इसके साथ ही शो के फॉर्मेट में एक बड़ा चेंज किया गया है, पहले दिन से ही सीनियर्स के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान को रखा गया है. वहीं इन तीनों ने भी घर में कंटेस्टेंट् के साथ ही एंट्री ले ली है. इस बीच घर में पहले दिन से ही बवाल शुरू हो गया लेकिन सुपर पावर्स के साथ घर में आए सीनियर्स से कोई पंगा नहीं ले रहा है. वहीं इस बीच जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हिना खान को अपसेट कर दिया है. जैस्मीन ने रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बारे में कुछ ऐसा कहा, जो हिना को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा.

बिग बॉस-14 के ओपनिंग एपिसोड में जैस्मीन भसीन ने हिंट दी थी कि वो ऐसा महसूस करती हैं कि रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को पोक करती थीं. वहीं इस पर हिना खान ने सिद्धार्थ और गौहर के सामने ये कहा था कि उन्हें जैस्मीन की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई है. वहीं अब एक बार फिर से हिना खान रश्मि देसाई के सपोर्ट में बोलती दिखाई दीं. जब जैस्मीन ने एक बार फिर से कहा कि रश्मि देसाई पिछले सीजन में हर किसी को पोक करती दिखाई दी थीं तो हिना खान ने इस पर मुंहतोड़ जवाब दिया.

हिना खान ने कहा- 'रश्मि देसाई हीरा है, वो एक अच्छे दिल की लड़की है. इस पर जैस्मीन कुछ नहीं बोल सकीं और उन्हें हां कहना पड़ा. हिना खान ने कहा कि रश्मि देसाई को भी कई लोगों ने पोक किया है, देवोलीना को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट उसके खिलाफ थे, इस पर जैस्मीन बोलीं- हां देवो और रश्मि बेस्टी थे.



हिना खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने हिना की तारीफों के पुल बांध दिए. बता दें कि बिग बॉस के घर में पहले टास्क के साथ-साथ घर के काम को लेकर भी विवाद शुरू हो चुका है. कोई झगड़े तो कई सीनियर्स के जरिए लाइम लाइट लेने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है. वहीं घर से जुड़े हर काम में 'तूफानी सीनियर्स' अहम रोल निभा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज