'Bigg Boss 14' के घर में भी मनाया गया रोज डे, निकली घर वालों की एक दूसरे के लिए भड़ास

बिग बॉस 14 के घर में रोज डे सेलीब्रेशन

बिग बॉस 14 के घर में रोज डे सेलीब्रेशन

'बिग बॉस 14 (BigBoss 14)' फिनाले में अब कुछ ही वक्त बाकी रह गया है. 'बिग बॉस' के घर में इन दिनों वैलेंटाइन डे (Valentine's day) मनाया जा रहा है. आज के एपिसोड में गुलाब के बहाने एक दूसरे लिए दिल में भरी नफरत निकलेगी बाहर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 5:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 14 (BigBoss 14) के घर में आज दिखने वाला है कुछ खास. सभी घरवाले एक दूसरे के लिए अपने दिल की भड़ास निकालते दिखेंगे. नए वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan)  रोज डे सेलीब्रेशन (Rose Day Celeberation) की बात करते दिख रहे हैं. सलमान खान घर के सभी सदस्यों से कहते हैं कि आज हम रोज प्रेजेंटेशन सेरेमनी करेंगे 'बिग बॉस' स्टायल में. ये काला गुलाब आप उसे देंगे उसे जिसने आपके दिल पर वार किया है. इस बीच एक ट्रे में काले रंग के गुलाब रखा हुआ दिखाया जा रहा है.

सबसे पहले अली गोनी का नंबर आता हैं. वह कहते कि ‘मैं ये काला गुलाब राखी को देना चाहूंगा,उन्होंने मेरा सबसे ज्यादा दिल दुखाया है. उन्होंने जैस्मीन को जो जो कहा है, जिस तरह की बातें कहती थी कि वो ऐसी दिखती है कमजोर हो गई है. इन बातों को लेकर मुझे आंसू भी बहुत आए’. ये कहते हुए अली राखी को गुलाब देते हैं. राखी बदले में कहती हैं हैप्पी वैलेंटाइन. इसके बाद राखी सावंत का नंबर आता है वो रुबीना को गुलाब देना चाहती हैं. कहती हैं ‘क्योंकि उन्होंने मुझ पर पानी डाला था, मुझे साथ भी लेकर नहीं चलना चाह रहीं. कहीं न कहीं मेरा दिल दुखाया है’.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




इसके बाद रुबीना दिलैक कहती हैं कि 'इस घर में मैं अपने लिए सब्र का बांध बना सकती हूं, लेकिन जब बात अभिनव की आती है तो कहीं न कहीं वो सब्र टूट जाता है. जो इन्होंने जिक्र किया कि मैंने पानी फेंका वो मेरे हस्बैंड की बेइज्जती करने पर किया था. इसलिए राखी को काला गुलाब देना चाहूंगी'. इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी कहती हैं कि मैं काला गुलाब रुबीना को देना चाहूंगी ‘जिनकी हरकतों से मुझे बहुत तकलीफ पहुंची है’. निक्की तंबोली अली को काला गुलाब देती हैं और कहती हैं कि ‘मुझे उम्मीद करती थी कि ये मेरा स्टैंड लेगा ,लेकिन इसने हमेशा विपरीत किया है और मेरा दिल दुखाया है’. राहुल वैद्या निक्की को गुलाब देते हुए कहते हैं ‘ निक्की ने दिल दुखाने वाली बातें की है’.

इसके बाद एक छोटी डांसर गुंजन की एंट्री होती है. गुंजन स्टेज पर परफॉर्मेंस देती हैं. फिर सवाल पूछती हैं कि आप लोग इतना झगड़ा क्यों करते हैं? इस पर सलमान खान कहते हैं कि बेटा अगर आप भी घर के अंदर जाओगी न तो तुमसे भी इन्हें प्रॉब्लम हो जाएगी. इसके बाद बच्ची अपने प्यारे प्यारे लेकिन जबरदस्त सवाल घरवालों पर दागती है. घरवाले कई बार बच्ची के सवाल पर निरुत्तर होते दिख रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज