Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर की तस्वीरें हुईं लीक, बेडरूम से लेकर बाथरूम तक इतना अलीशान है सब

बिग बॉस 14 को लेकर लोगों में जबरदस्त बज बना हुआ है.
बिग बॉस 14 को लेकर लोगों में जबरदस्त बज बना हुआ है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम की भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 10:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर को प्रसारित होने वाला है. मेकर्स जहां शो को हिट बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. वहीं, फैंस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर एक्साइटेड हैं. इस बार कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से बिग बॉस के घर को फिल्म सिटी में ही बनाया गया है. शो का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को सलमान खान (Salman Khan) शूट करने वाले हैं, लेकिन उससे पहले ही बिग बॉस 14 के घर की कुछ तस्वीरें (Bigg Boss 14 house photos) वायरल हो गई हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हिट होने के बाद दर्शकों के उत्साह सातवें आसमान में हैं. पिछले साल मिली एंटरटेनमेंट की डोज के बाद इस सीजन (Bigg Boss 14) को लेकर लोगों में जबरदस्त बज बना हुआ है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में इंस्टाग्राम पर Mr Khabri_official नाम के एक पेज ने शेयर की है. इन तस्वीरों में इस साल के घर की झलक दिखाई दे रही है. बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम की भी तस्वीरें हैं, जहां सिल्वर कलर के सोफे देखे जा सकते हैं. तस्वीरों में बेडरूम से लेकर बाथरूम तक सब काफी अलिशान लग रहा है.


इस साल घर में कौन-कौन दिखने वाला है, इसको लेकर कई नामों की चर्चा है. हालांकि, स्पॉटबॉय ने नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू के नामों पर अपनी मुहर लगाई है. हालांकि ये 3 अक्टबूर को ही साफ होगा कि शो में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है. इस बार शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स को कोविड-19 टेस्ट कराना होगा.



इसके साथ ही खबरें हैं कि इस बार कंटेस्टेंट्स घर में एक्स कंटेस्टेंट्स को भी देखेंगे, इनमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज कौर गिल के नाम को लेकर चर्चाएं हैं. ये करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभा काम में हिस्सा भी लेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज