Bigg Boss 14: जान कुमार सानू ने मराठी भाषी लोगों से मांगी माफी, बोले- सॉरी आगे से नहीं कहूंगा

चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है.
चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने इस टिप्पणी पर माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय दिया, जिसके बाद शो में बिग बॉस न सिर्फ जान को इस गलती का एहसास कराया बल्कि नेशनल टेलीव‍िजन पर उनसे माफी भी मंगवाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 7:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में धीरे-धीरे लड़ाई झगड़े बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन पिछले दिनों शो के कंटेस्टेंट और सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के मराठी भाषा में टिप्पणी पर मराठी भाषी लोगों काफी नाराजगी जाहिर की. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने जान की इस टिप्पणी पर माफी के लिए 24 घंटे का समय दिया, जिसके बाद शो में बिग बॉस न सिर्फ जान को इस गलती का एहसास कराया, बल्कि नेशनल टेलीव‍िजन पर उनसे माफी भी मंगवाई. जान सभी मराठी भाषी लोगों के सॉरी कहा और आगे से ऐसा नहीं कहने की बात की.

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss 14)  के मंगलवार के एपिसोड में जब शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) मराठी भाषा में बात कर रहे थे तो उन्होंने (जान कुमार सानू ) ने इसका विरोध करते हुए कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें. इसी बात को लेकर MNS ने नाराजगी जताई थी.
MNS की तरफ से जान कुमार सानू अगर 24 घंटे का समय दिया गया था. MNS से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ट्वीट कहा था, 'जान कुमार सानू अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी और जान सानू को काम कैसे मिलता है, आगे इसे भी हम देखेंगे.

इतना ही नहीं दूसरे ट्वीट में अमेय ने लिखा- 'मैं देखता हूं मुंबई में रहकर तेरा करियर कैसे बनता है. बहुत जल्दी तुझे भी चिढ़ होगी. हम मराठी तुझे पीटेंगे.'



वहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी बयान जारी कर कहा था कि देश मे कोई भी किसी को किसी भाषा में बात करने से मना नहीं कर सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज