Bigg Boss के घर में जान कुमार सानू का खुलासा, 'मां 6 महीने की थीं प्रेग्नेंट, तब मम्मी-पापा का टूट गया था रिश्ता'

कुमार सानू और रीता भट्टाचार्य का साल 1994 में तलाक हो गया था. फोटो साभार- jaan.kumar.sanu/kumarsanuofficial/Instagram
कुमार सानू और रीता भट्टाचार्य का साल 1994 में तलाक हो गया था. फोटो साभार- jaan.kumar.sanu/kumarsanuofficial/Instagram

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने बताया कि मम्मी-पापा के बीच हुए तलाक के बाद से वह अपनी मम्मी के साथ ही रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2020, 1:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा हैं. धीरे-धीरे वह घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ दोस्ती और मेल जोल बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में शो में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. जान ने अपने पापा कुमार सानू और मम्मी रीता भट्टाचार्या (Rita Bhattacharya) के रिलेशनशिप को लेकर बात की. उन्होंने बताया उनकी मम्मी जब छह महीने की प्रेग्नेंट थीं, तब उनके मम्मी-पापा का रिश्ता टूट गया था.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने बताया कि मम्मी-पापा के बीच हुए तलाक के बाद से वह अपनी मम्मी के साथ ही रहे. उन्होंने कहा कि 'मेरी मां ने मेरे लिए दोनों माता-पिता की भूमिका निभाई हैं. ऐसे में बचपन से ही मेरी परवरिश उन्होंने ही की है. बिग बॉस के घर में आने से पहले भी मुझे इसी बात की चिंता थी कि मेरी मम्मी का ख्याल कौन रखेगा.
View this post on Instagram

माँ 🍁 #Mom #MyMomIsMyBestFriend #LoveAlways

A post shared by Jaan Kumar Sanu (@jaan.kumar.sanu) on



मां को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब प्यार की बात आती है तो मेरी सोच पुराने जमाने की है. मुझे लगता है कि प्यार केवल एक ही इंसान से होता है और हमें उसी इंसान के साथ रहना चाहिए, जैसे मेरी मां.






आपको बता दें कि कुमार सानू ने 80 के दशक में रीता भट्टाचार्य से शादी की थी. दोनों का साल 1994 में तलाक हो गया था. इसी साल कुमार सानू और मीनाक्षी शेषाद्री के अफेयर के भी काफी चर्चे हुए. 1993 में उनकी पहली वाइफ रीता ने दोनों के अफेयर का खुलासा किया था.

हालांकि कुमार सानू ने साल 1994 में सलोनी भट्टाचार्य से दूसरी शादी की थी. सलोनी बीकानेर की रहने वाली थीं. कुमार सानू और सलोनी की दो बेटियां शेनन और आना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज