Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन ने टास्क के दौरान किया अली गोनी को इग्नोर तो मचा बवाल, देखें वीडियो

लग्जरी टास्क के दौरान अली का रौद्र रूप दिखेगा.
लग्जरी टास्क के दौरान अली का रौद्र रूप दिखेगा.

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के आज आने वाले एपिसोड के प्रोमो सामने आ गए हैं, जिसको देखने के बाद ये साफ है कि आज शो में काफी हंगामा होने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 3:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस हफ्ते की शुरुआत से 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर में काफी धमाल देखा जा रहा है. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान ( Ejaz Khan) की बनती-बनती लव स्टोरी लड़ाई झगड़े में बदल गई, वहीं  जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के लिए घर में उनके दोस्त अली गोनी (Ali Goni) ने एंट्री ले ली. इस सबके के बीच आज आने वाले शो में जबरदस्त बवाल देखने को मिलने वाला है. टास्क के दौरान अली गोनी का गुस्सा जैस्मिन पर निकलने वाला है. घर के बाकी लोग भी बदलती परिस्थितियों और टास्क के दौरान अपना आपा खो देते नजर आने वाले हैं.

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के आज आने वाले एपिसोड के प्रोमो सामने आ गए हैं, जिसको देखने के बाद ये साफ है कि आज शो में काफी हंगामा होने वाला है. दरअसल, 'बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में लग्जरी टास्क खेला जाएगा. इस टास्क के दौरान घर को एंजल और डेविल की टीम में बांट दिया जाएगा. जैस्मिन भसीन टास्क में संचालक बनने वाली हैं. टास्क में अली गोनी, एजाज खान, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली शैतान की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, जान, अभिनव और रुबीना फरिश्ते बनेंगे.


टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलाइक को सपोर्ट करती नजर आने वाली हैं. ये बात अली गोनी को जरा भी पसंद नहीं आएगी. नाराजगी जाहिर करने पर जैस्मिन भसीन, अली गोनी को नजरअंदाज करने लगेंगी. जैस्मिन के इस रवैये को देखकर अली गुस्से से भड़क जाएंगे.



बिग बॉस 14' के प्रोमो से साफ है कि आने वाले एपिसोड में अली गोनी और जैस्मिन भसीन के बीच जमकर लड़ाई होने वाली है. अब देखना होगा कि जैस्मिन के सपोर्ट में आए अली का ये गुस्सा उनकी दोस्ती पर क्या असर डालेगा. क्या जैस्मिन, अली के इस रवैये को झेल लेगीं या फिर से टूट जाएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज