Bigg Boss 14: अली को देख खुशी से जैस्मिन के निकले आंसू, बोलीं- अब सब माइंडब्लोइंग होगा

अली गोनी- जैस्मिन भसीन दोनों अच्छे दोस्त हैं.
अली गोनी- जैस्मिन भसीन दोनों अच्छे दोस्त हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें अली गोनी (Aly Goni) की बिग बॉस हाउस में एंट्री दिखाई गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 1:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक बार फिर से बड़ा धमाका होने वाला है. घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद अब शो में एक और नए सदस्य की एंट्री होने वाली है. घर में टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) एंट्री लेने वाले हैं, जिनको देखकर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) खुशी से ऐसे झूम उठेंगी कि वह अपने आंसुओं पर भी काबू नहीं कर पाएंगीं. बिग बॉस (Bigg Boss) के आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें अली गोनी (Aly Goni) की बिग बॉस हाउस में एंट्री दिखाई गई है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री देखकर जैस्मिन खुशी से डांस करना शुरू करती हैं, लेकिन पलभर में इमोशनल भी हो जाती हैं और रोने लगती हैं. अली गोनी को जैस्मिन के आंखों में आंसू अच्छे नहीं लगते. प्रोमो में अली जैस्मिन से पूछते हैं कि तुम क्यों रोई थीं? जवाब में जैस्मिन ने कहा- 'ये दुनिया मेरे लिए नहीं है.'


अली ने प्यार से उनसे कहा कि बाहर भी तो हम दोनों ही दुनिया हैं. इस दुनिया में हमारे बीच में कोई नहीं आ पाया और न ही आ पाएगा.



प्रोमो में दिखाया गया है कि दोनों फोन से एक-दूसरे से बात कर रहे हैं. अली, जैस्मिन को समझा रहे हैं ताकि वो थोड़ी सी बोल्ड होकर अपने फैसले खुद लें. प्रोमो के आखिर में खुश जैस्मिन मुस्कुराते हुए कहती हैं अब तो सब माइंडब्लोइंग होगा.

ऐसी चर्चाएं हैं कि अली और जैस्मिन दोनों को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर नहीं कहा है. दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं.

अली गोनी टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं. वो हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टानकोविच को डेट कर चुके हैं. अली के आने से जैस्मिन के गेम में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. इससे पहले वो दोनों खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया में नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज