अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन ने रुबीना दिलैक के खिलाफ रचा षडयंत्र, जानें क्या है माजरा

जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik/jasminbhasin2806)
जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik/jasminbhasin2806)

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के अगले एपिसोड में जैस्मीन भसीन की घर पर एंट्री होने वाली है. एंट्री के तुरंत बाद जैस्मीन (Jasmin Bhasin) ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के खिलाफ षडयंत्र रचना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 10:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) अब मजेदार मोड़ पर पहुंच गया है. घर में सभी कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन एक-एक करके एंट्री ले चुके हैं, जिसका प्रसारण आज के एपिसोड में होना है. शो का हिस्सा रह चुकीं जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी अली गोनी का कनेक्शन बनकर घर में धमाकेदार एंट्री मारी है. जैस्मीन भसीन ने घर में आते ही राहुल वैद्य का शुक्रिया अदा किया है और इसके बाद वो अली गोनी से अपने इश्क का इजहार करती हुई दिखाई दीं. ‘बिग बॉस 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में भी जब-जब रुबीना दिलैक अपनी बात सामने रख रही थी, तब-तब जैस्मीन भसीन का रिएक्शन देखने लायक था.

जैस्मीन भसीन का हर रिएक्शन साफ जाहिर कर रहा था कि वो एक पल के लिए भी रुबीना दिलैक को अपनी नजरों के सामने नहीं देख सकती हैं. घर में एंट्री मारने के कुछ ही देर बाद जैस्मीन भसीन ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के खिलाफ षड़यंत्र रचना शुरू कर दिया. आप ‘बिग बॉस 14’ के प्रोमो में जैस्मीन को साफ तौर पर अली गोनी को रुबीना दिलैक से दूर रहने की हिदायत दे रही हैं. प्रोमो में अली गोनी का रिएक्शन ही बता रहा है कि वो जैस्मीन भसीन की बातों से सहमत नहीं हैं. ऐसे में हो सकता है कि फिनाले तक दोनों आपस में ही उलझे रहें. जैस्मीन के शो से जाने के बाद से अली और रुबीना दिलैक के रिश्तों में सुधार नजर आया था.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)







बता दें कि 'बिग बॉस 14' से बेघर होने के बाद जैस्मीन भसीन ने रुबीना दिलैक को चालाक और ढोंगी बताया था. शो से बाहर होने के बाद भी जैस्मीन भसीन ने रुबीना के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया. ऐसे में शो में दोबारा एंट्री लेने के बाद जैस्मीन रुबीना दिलैक के खिलाफ क्या-क्या रुख अपनाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज