Bigg Boss 14: राखी सांवत के आंसू देख काम्या पंजाबी को आया गुस्सा, जमकर लगाई जैस्मिन भसीन की क्लास

(photo credit: instagram/@colorstv)

(photo credit: instagram/@colorstv)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से माफी भी मांगी, लेकिन जैस्मिन ने उन्हें माफ करने के बजाय उन्हें ड्रामा क्वीन कहा और राखी का सपोर्ट करने से इनकार कर दिया. अब जैस्मिन भसीन के इस रवैये पर काम्या पंजाबी का रिएक्शन भी सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 11:04 AM IST
  • Share this:

मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच की तूतू-मैंमैं चर्चा में है. दोनों के बीच के झगड़ें है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे. हाल ही में जैस्मिन और राखी सावंत (Jasmin Rakhi Fight) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली. जहां, राखी ने जैस्मिन पर उनकी नाक तोड़ने तक का आरोप लगा दिया. हालांकि, बाद में खुद बिग बॉस ने यह ऐलान किया कि राखी सावंत की नाक पूरी तरह से ठीक है. राखी का जूली अवतार भी इन दिनों सुर्खियों में है. हाल ही में कप्तानी की दावेदारी वाले टास्क के दौरान भी जैस्मिन भसीन और राखी सावंत के बीच तनाव देखने को मिला.

इस दौरान राखी सावंत ने जैस्मिन भसीन से माफी भी मांगी, लेकिन जैस्मिन ने उन्हें माफ करने के बजाय उन्हें ड्रामा क्वीन कहा और राखी का सपोर्ट करने से इनकार कर दिया. अब जैस्मिन भसीन के इस रवैये पर काम्या पंजाबी का रिएक्शन भी सामने आया है. काम्या पंजाबी ने एक ट्वीट करते हुए जैस्मिन भसीन की जमकर क्लास लगाई है और राखी सावंत का सपोर्ट किया है.

अपने ट्वीट में काम्या पंजाबी ने लिखा है- 'राखी आपने सबकुछ साफ किया और बार-बार समझाया और माफी भी मांगी, लेकिन अब ज्यादा मत करो खासकर उन लोगों के लिए जो कभी नहीं समझने वाले. उन्हें रोने दो. बिग बॉस निंदा करते हैं, बिग बॉस निंदा करते हैं. तुम पार्टी एंजॉय करो. वैसे तुम्हारे परदेसिया डांस ने तो मार ही डाला.'


हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब काम्या पंजाबी ने जैस्मिन भसीन को लेकर इस तरह का ट्वीट किया हो. इससे पहले भी काम्या जैस्मिन को लेकर कई ट्वीट कर चुकी हैं और उनके ट्वीट्स से जाहिर होता है कि वह जैस्मिन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. यही नहीं, जब बतौर पैनल काम्या शो में शामिल हुई थीं, तब भी उन्होंने जैस्मिन भसीन को निशाने पर लिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज