BB-14: राखी सावंत संग लड़ाई में काम्या पंजाबी ने दिया रुबीना दिलैक का साथ, कहा- मैं होती तो...

(photo credit: twitter/@ColorsTV)

(photo credit: twitter/@ColorsTV)

बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कहा कि उन्हें राखी सावंत (Rakhi Sawant) मेंटली डिस्टर्ब लगती हैं. राखी अभिनव से कहती हैं कि वह शो में सिर्फ संतरे छीलने के लिए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि उन्होंने जो कुछ भी किया, वह सब कॉन्टेंट के लिए था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 10:00 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग अपने प्यार को जताते नहीं थक रही हैं. लेकिन, इन सबके बीच वह अक्सर कुछ ऐसा कर बैठती हैं, जिससे वह घरवालों के निशाने पर आ जाती हैं. अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसके चलते राखी सावंत (Rakhi Sawant Fight) सिर्फ घरवालों के ही नहीं अन्य सेलिब्रिटीज के भी निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्हें राखी सावंत मेंटली डिस्टर्ब लगती हैं. राखी अभिनव से कहती हैं कि वह शो में सिर्फ संतरे छीलने के लिए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि उन्होंने जो कुछ भी किया, वह सब कॉन्टेंट के लिए था.

इसके बाद राखी, अभिनव को 'ठरकी' कहकर बुलाती हैं. जिसे सुनने के बाद रुबीना दिलैक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. रुबीना दिलैक ने पानी से भरी बाल्टी उठाई और उसे राखी सावंत के ऊपर उड़ेल दिया. यह होते ही राखी रोने लगती हैं और अली गोनी और देवोलीना उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं.

बीते वीकेंड का वार में सलमान खान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की राखी संग हुई लड़ाई पर उन्हें फटकार लगाते और राखी का समर्थन करते दिखे थे. लेकिन, हाल ही की घटना को देखते हुए अब कई सेलिब्रिटी रुबीना और अभिनव के समर्थन में उतर आए हैं. 'शक्तिः अस्तित्व के एहसास की' शो में रुबीना की को-स्टार रहीं काम्या पंजाबी ने भी रुबीना के पक्ष में ट्वीट किया है.

kamya punjabi, rakhi sawant
(photo credit: twitter/@@iamkamyapunjabi)

काम्या ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'खैर, मैं भी वही करती जो रुबीना दिलैक ने राखी सावंत के साथ किया है. राखी सावंत आपको पता होना चाहिए कि आपको कहां रुक जाना चाहिए.' काम्या से पहले और भी कई सितारे, राखी सावंत की हरकतों पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. हालांकि, बीते एपिसोड में रुबीना दिलैक का ये अवतार देखकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि रुबीना ऐसा कुछ कर सकती हैं. वहीं बिग बॉस ने भी रुबीना दिलैक को राखी सावंत के ऊपर पानी फेंकने को लेकर सजा सुना दी है और उन्हें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज