Bigg Boss 14 हाउस में कविता कौशिक की वापसी, एजाज खान से लेकर नैना सिंह तक, ऐसा था घरवालों का रिएक्शन

(photo credit: instagram/@ikavitakaushik)
(photo credit: instagram/@ikavitakaushik)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एजाज खान (Eijaj Khan) को ऐसा कुछ कह दिया, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं. लोगों ने उनकी एजाज खान की पर्सनल लाइफ पर किए कमेंट के लिए जमकर क्लास लगाई. लेकिन, अब कविता कौशिक की शो में दोबारा एंट्री हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री हुई थी और एक ही हफ्ते में वह शो से बाहर भी हो गईं. शो से बाहर जाने से पहले कविता कौशिक की एजाज खान (Eijaj Khan) से काफी बहस हुई थी. जिसके बाद उन्होंने एजाज को ऐसा कुछ कह दिया, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं. लोगों ने उनकी एजाज खान की पर्सनल लाइफ पर किए कमेंट के लिए जमकर क्लास लगाई. लेकिन, अब कविता कौशिक (Kavita Kaushik Bigg Boss 14) की शो में दोबारा एंट्री हो गई है.

लेकिन, कविता के लिए बिग बॉस में वापसी से पहले कुछ पॉपुलर सेलिब्रिटी और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के सवालों के जवाब देने पड़े. इन चार सेलिब्रिटीज की सहमति के बाद ही कविता कौशिक को घर में दोबारा एंट्री मिली. जिन चार सेलिब्रिटीज ने कविता कौशिक से सवाल किए उनमें विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh), काम्या पंजाबी, आरती सिंह (Arti Singh) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) शामिल थे. कविता कौशिक से सवाल-जवाब के बाद इस पैनल ने आपस में डिस्कस करके कविता की बिग बॉस में एंट्री पर सहमति जताई.


घर में एंट्री से पहले कविता कौशिक ने कहा कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है और वह इस बार कोशिश करेंगी की अपनी गलती को कभी ना दोहराएं. कविता ने जैसे ही घर में एंट्री ली, सबने उनका वेलकम किया. एजाज भी कविता को देखकर खुश नजर आए और उनका स्वागत करते दिखे. वहीं नैना, कविता को देखकर इमोशनल हो जाती हैं और उन्हें देखते ही रोने लगती हैं. अब जब कविता की शो में दोबारा एंट्री हो गई है, तो वहीं एक अन्य सदस्य के घर से बेघर होने का भी समय आ गया है. इससे पहले कविता के साथ निशांत मल्कानी शो से बाहर हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज