अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: कविता कौशिक की 'शुद्ध हिंदी' सुन छूटी घरवालों की हंसी, Video देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट

(photo credit: instagram/@colorstv)
(photo credit: instagram/@colorstv)

वीडियो में कविता कौशिक (Kavita Kaushi), बिग बॉस (Bigg Boss) से अली (Aly Goni) के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. कविता की बातें सुनकर तमाम घर वाले उस वक्त हंसते हुए लोटपोट होने लगते हैं, जब कविता जैस्मीन भसीन को अली गोनी की महिला मित्र कहकर बुलाती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 9:41 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों अलग-अलग ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो से हाल ही में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) एलिमिनेट हुए हैं और बीते सोमवार को बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क दिया गया. जिसमें 6 घरवाले नॉमिनेट हुए थे. इनमें एजाज खान (Eijaj Khan), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एलिमिनेट हुए थे. एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस ने घर की मौजूदा कैप्टन कविता कौशिक को एक नॉमिनेशन को रिप्लेस करने की स्पेशल पावर दी.

इस पर कविता ने एजाज खान को सुरक्षित करते हुए अली गोनी को नॉमिनेट किया. इस दौरान कविता कौशिक 'शुद्ध हिंदी' में बात करती दिखीं और कविता का यह अवतार देख पूरा घर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गया. शो के मेकर्स ने प्रोमों में भी कविता कौशिक की 'शुद्ध हिंदी' बोलते हुए एक झलक दर्शकों को दिखाई थी. जिसमें कविता अली गोनी के बारे में बात करती दिखीं थीं. जहां घरवाले कविता का यह अंदाज देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते.
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)



कविता को 'शुद्ध हिंदी' बोलते देख रुबीना दिलैक कहती हैं कि वह ये सब नहीं सुन सकतीं और ऐसा कहते हुए वह किचन में चली जाती हैं. वहीं अली भी गार्डन एरिया में जाने लगते हैं, जिस पर अभिनव उन्हें रोकते हैं. लेकिन, जैसे ही कविता अली को नॉमिनेट करके बाहर आने लगती हैं, सभी जल्दी-जल्दी भागकर बाहर चले जाते हैं. यही नहीं, निक्की तंबोली भी कविता कौशिक की शुद्ध हिंदी सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पातीं. वहीं रुबीना का रिएक्शन भी देखने लायक रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज