Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने बताई एजाज खान संग लड़ाई के पीछे की वजह, बोलीं- 'वह प्यार नहीं, चमचे चाहता है'

(photo credit: instagram/@ikavitakaushik)
(photo credit: instagram/@ikavitakaushik)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एजाज (Eijaj Khan) को लेकर काफी कुछ कहा था. जिसे लेकर उन्हें आलोचनाएं भी झेलनी पड़ीं. लेकिन, अब शो से बाहर आने के बाद पहली बार कविता कौशिक ने एजाज खान संग हुई अपनी लड़ाई पर खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 1:53 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की सबसे प्रबल दावेदारों में से एक, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता कौशिक (Kavita Kaushik) महज एक हफ्ते में ही शो से बाहर हो गईं. घर से बाहर निकलने से पहले कविता कौशिक की कैप्टेन एजाज खान (Eijaj Khan) संग जमकर बहस देखने को मिली थी. एविक्शन के दौरान कविता एजाज (Kavita Kaushik Eijaj Khan Fight) पर इतनी नाराज थीं कि वह उन्हें इग्नॉर करके घर से बाहर आ गईं. इससे पहले भी कविता कौशिक ने एजाज को लेकर काफी कुछ कहा था. जिसे लेकर उन्हें आलोचनाएं भी झेलनी पड़ीं. लेकिन, अब शो से बाहर आने के बाद पहली बार कविता कौशिक ने एजाज खान संग हुई अपनी लड़ाई पर खुलासा किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कविता कौशिक ने कहा- “कहीं न कहीं, मुझे पता था कि मैं एक ऐसी व्यक्ति हूं जो दिल से सोचती है. मैं बहुत वास्तविक हूं. लेकिन, उस घर में आपको बहुत गणना, सतर्क और यहां तक ​​कि मेन्यूपुलेटिव होकर रहना पड़ता है. आप यहां वास्तविक होकर नहीं रह सकते. जब आप गुस्से में कुछ बोलते हैं तो आपके मुंह से निकला एक शब्द, एक वाक्य के पूरे अर्थ को बदल देता है और पूरी तरह से आपके और आपके खेल के खिलाफ जा सकता है.”
कविता कौशिक ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि कैसे एजाज खान संग हुई उनकी जुबानी जंग को तोड़-मरोड़कर दिखाया गया. कविता ने कहा- 'सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि मैंने जो बात व्यक्त करने की कोशिश की वह दर्शकों तक पहुंची ही नहीं. मैं बस ये बात बताना चाहती थी कि एजाज को दोस्तों और प्यार की जरूरत नहीं है. वह जो चाहता है, वह है चमचे. उसे प्यार नहीं चमचे चाहिए.'


उन्होंने आगे कहा- 'वह अपने खेल में लोगों का इस्तेमाल करता है. मुझे ठेस पहुंची और यही बात थी जिसके चलते मेरी उससे लड़ाई हुई. लेकिन, मुझे सतर्क रहना चाहिए था और इन सब बातों को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहिए था. मैं इमोशनल हो गई थी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज