अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के सपोर्ट में आईं कविता कौशिक, बताया क्यों मिलनी चाहिए ट्रॉफी

रुबीना दिलैक, कविता कौशिक (Photo Credit- @ikavitakaushik/@rubinadilaik/Instagram)
रुबीना दिलैक, कविता कौशिक (Photo Credit- @ikavitakaushik/@rubinadilaik/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से झगड़े की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आईं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अब उनके सपोर्ट में आ गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 11:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर आए दिन चर्चाएं रहती हैं. शो पर अब सभी ट्रॉफी के लिए लड़ते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस बीच घर में तकरार और झगड़ों का दौर भी बढ़ गया है. घर में कंटेस्टेंट्स को चैलेंज करने के लिए कई कंटेस्टेंट आए और चले गए... इन्हीं में शामिल हैं जानी-मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik), वो शो से बाहर तो हो गईं लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय जाहिर करती दिखाई दे जाती हैं. हालांकि, इसकी वजह से वो कई बार ट्रोल्स की शिकार भी हो जाती हैं. वहीं हाल ही में कविता, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) तो सपोर्ट करने को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि कविता कौशिक ने हाल ही में ट्विटर एकाउंट पर कुंभ में डुबकी लगाने के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों पर रुबीना के फैंस कविता को ट्रोल करने लगे. इनमें से एक फैन ने लिखा- 'अरे अरे अरे पहले रुबी को ट्रॉफी लेते हुए तो देखलो तब डूबने का सोचना, इतनी जल्दी क्या है. वैसे पाप धोना अच्छा है'. हालांकि कविता ने इस ट्रोल के पोस्ट को स्पोर्टिंग्ली किया और रुबीना का सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्हें ही ट्रॉफी जीतनी चाहिए.






इस ट्रोल को जवाब देते हुए कविता ने लिखा- 'ट्रॉफी उनको ही मिलनी चाहिए, उनसे ज्यादा बेइज्जती इतने दिन कोई ना सह सकता है और ना ही कोई कर सकता है, मैं तो बिल्कुल भी नहीं, इसलिए चिंता मत करो मैं इस पर तुमसे सहमत हूं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज